इधर शादी की तैयारियां चल रही थी उधर दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना लिया संबंध

ये सुनने में वाकई अजीब लगेगा कि आप किसी शादी में गए और आपने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ ही संबंध बना लिया हो।

0 840

ये सुनने में वाकई अजीब लगेगा कि आप किसी शादी में गए और आपने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ ही संबंध बना लिया हो। ये हैरान करने वाली खबर है लेकिन सच है। जी हां एक ऐसी ही घटना सामने आई है। एक महिला ने एक एप्प पर इस बात का खुलासा किया है कि एक शादी में उसने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ संबंध बनाया था। दरअसल महिला अपने किसी दोस्त की शादी में गई थी। उस दौरान दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड पर उसकी नजर पड़ी।दोनों ने एक दूसरे को देखा और बातों बातों में ही नजदीकियां बढ़ गई । दोनों ने पास के ही किसी होटल में जाने की सोची ।

ये भी पढ़ें..प्रेमिका की लंबाई कम होने पर गांव वाले उड़ाते थे मजाक, सनकी प्रेमी ने कर दी हत्या

महिला का पति भी था मौजूद:

हैरानी की बात तो  ये है कि वो महिला उस शादी समारोह में अकेली नही बल्कि उसका पति भी उसके साथ मौजूद था। पति को उसके कारनामों की खबर तक ना लगी। जब वे दोनों होटल पहुंचे तो वहां कुछ समय बाद ही महिला को रोमांस के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया और उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। दूल्हे के दोस्त ने तत्काल महिला को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई लेकिन डॉक्टर ने जब बताया कि उसे हार्ट अटैक आया है तो दूल्हे के दोस्त के होश उड़ गए। वो महिला को लेकर तत्काल अस्पलात गया।

Related News
1 of 1,032

गनीमत इस बात की रही कि महिला थोड़ी ही देर में होश में आ गई। डॉक्टर ने यह भी कहा उसे बहुत थोड़ा सा दिल का दौरा पड़ा है क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट तेज हो जाने से यह सब हुआ है। डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी सलाह दी। इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ख्याल रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी समारोह में पहुंच गए। महिला ने बताया कि उसने आज तक ये बात किसी कोई नही बताई थी लेकिन अब जाकर इस बात का खुलासा कर रही है। हालांकि उसने अपना नाम और पता को गुप्त ही रखा ।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...