जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़, JCO समेत सेना के 5 जवान शहीद

0 65

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच हुई मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुंछ सेक्टर में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना के जवान वहां पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकियों की तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गई। जिसमे जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) और सेना के 4 जवान शहीद हो गए। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर लिया है और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है. जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

ये भी पढ़ें..अगर पैरों में होता है लगातार दर्द तो हो जाएं सावधान, इस गंभीर बीमारी का होता है संकेत

बताया जा रहा है कि पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी।इसके बाद सुरक्षाबलों ने यहां ऑपरेशन चलाया। आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां मुठभेड़ चल रही है। वहीं सोमवार सुबह बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को मार गिराया। मारा गया आतंकी हाल ही में बांदीपोरा जिले में एक नागरिकों की हत्या में शामिल था। इसके अलावा सोमवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में भी सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ गई, जिसमें सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट किया, “मारे गए आतंकवादी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में की गई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर (टीआरएफ) से जुड़ा था। वह शाहगुंड बांदीपोरा में हाल ही में नागरिकों की हत्या में शामिल था।” इससे पहले दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के खगुंड वेरीनाग इलाके में सोमवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है।

Related News
1 of 852

ये भी पढ़ें..पति के सामने ही महिला के साथ गैंगरेप, चश्मदीद ने बताई आपबीती

ये भी पढ़ें..इधर शादी की तैयारियां चल रही थी उधर दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ बना लिया संबंध

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर