नगर निगम चनाव – बायोडेटा जमा करने की आखिरी तारीख आज ,लगी दावेदारों की भीड़

0 15

लखनऊ: नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट चाहने वालों की भारी भीड़ सोमवार को महानगर कार्यालय पर जुटी। सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक करीब डेढ़ हजार पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं ने अपने बायोडेटा जमा किए। दावेदारी पेश करने वालों में ज्यादातर नए चेहरे हैं। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद ही पार्टी का दामन थामा है। बायोडेटा जमा करने की आखिरी तारीख 24 अक्टूबर है। ऐसे में मंगलवार को महानगर कार्यालय पर पहले दिन की तुलना में दोगुने से ज्यादा दावेदारी पेश होने की उम्मीद जताई जा रही है।

पार्षदी का टिकट चाहने वालों से बायाडेटा जमा करने के लिए बीजेपी ने दो दिन तय किए थे। इसके तहत सोमवार और मंगलवार को कोई भी टिकट चाहने वाला अपनी दावेदारी पेश कर सकता है। पहले दिन महानगर चुनाव प्रभारी अशोक कटारिया, सह प्रभारी गोविन्द नारायण शुक्ला, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा और महानगर प्रभारी शेष नारायण मिश्रा ने महानगर कार्यालय में चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश करने वाले प्रत्याशियों का बायोडेटा लिया। सुबह 10 बजे से पहले ही महानगर कार्यालय का भूतल और पहला तल टिकट चाहने वाले नेताओं और उनके समर्थकों से पट गया था। भीड़ इतनी हुई कि कार्यालय के भीतर घुसने और बाहर निकलने के लिए धक्का-मुक्की की नौबत आ गई। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि बायोडेटा जमा होने के बाद जिताऊ प्रत्याशियों को ही टिकट दिया जाएगा।

Related News
1 of 590

टिकट चाहने वाले महानगर कार्यालय के अलावा उप मुख्यमंत्री डॉ़ दिनेश शर्मा, गृहमंत्री राजनाथ सिंह के करीबी माने जाने वाले जयपाल सिंह और पूर्व सांसद लालजी टंडन के यहां भी चक्कर काट रहे हैं। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक बड़े नेताओं के यहां 200 से 400 तक बायोडेटा जमा हो चुके हैं। यहां से बायोडेटा एक साथ महानगर कार्यालय भेज दिया जा रहा है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...