ABHISHEK SHARMA CENTURY: अभिषेक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जड़ा विस्फोटक, दूसरे ही T20 बनाया रिकॉर्ड

163

ABHISHEK SHARMA CENTURY, IND vs ZIM, हरारे: जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में अप्रत्याशित हार के एक दिन बाद उसी मैदान पर युवा टीम इंडिया की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। अभिषेक शर्मा के शानदार शतक और ऋतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक के दम पर भारत ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब में 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 234 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

IND vs ZIM: अभिषेक-गायकवाड़ ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी 

भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया की शुरुआत एक बार फिर खराब रही। कप्तान शुभमन गिल महज 2 रन बनाकर ब्लेसिंग मुजाराबानी की गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद बाएं हाथ के तूफानी ओपनर अभिषेक शर्मा (ABHISHEK SHARMA) और ऋतुराज गायकवाड़ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर खूब रन बटोरे और मेजबान टीम के गेंदबाजों को बेबस कर दिया।

इस दौरान अभिषेक शर्मा ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया। उन्होंने 47 गेंदों में 100 रनों की पारी खेली और वेलिंगटन मसाकाद्जा की गेंद पर आउट हुए। अभिषेक शर्मा ने अपनी विध्वंसक पारी में 7 चौके और 8 छक्के लगाए। ऋतुराज गायकवाड़ अंत तक नाबाद रहे और उन्होंने 47 गेंदों पर 77 रनों की पारी खेली। भारतीय उपकप्तान ने 11 चौके और 1 छक्का लगाया। इसके अलावा रिंकू सिंह ने एक बार फिर जबरदस्त फिनिशिंग की और महज 22 गेंदों पर 5 छक्के लगाकर नाबाद 48 रन बनाए।

Related News
1 of 315

टी20 डेब्यू करने वाले साई सुदर्शन को नहीं मिला मौका

भारत ने इस मैच में एक बदलाव करते हुए खलील अहमद की जगह साई सुदर्शन को शामिल किया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज सुदर्शन को अपने डेब्यू टी20 इंटरनेशनल मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। जिम्बाब्वे की गेंदबाजी में ब्लेसिंग मुजारबानी ने 4 ओवर में 1 मेडन ओवर फेंका और 30 रन देकर एक विकेट लिया। उनके अलावा बाकी सभी गेंदबाजों की भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...