UP Jail Officers Transfer: यूपी की जेलों में तैनात 25 जेलरों का तबादला, जानें किसे कहां मिली नई तैनाती

190

UP Jail Officers Transfer, लखनऊ: जेल विभाग में प्रमोशन मिलने के बाद 25 जेलरों को नई तैनाती मिली है। पुलिस महानिदेशक कारागार प्रशासन पीवी रामा शास्त्री ने पत्र जारी कर 25 पदोन्नत जेलरों को नई तैनाती दी है। हाल ही में विभाग में जेलर के पद पर बड़े पैमाने पर पदोन्नति हुई थी। पदोन्नति के बाद तबादलों की दो सूची जारी की गई है। पहली सूची में 7 अफसरों को नई तैनाती दी गई है। पहली सूची में 7 अफसरों को पदोन्नति के बाद नई तैनाती दी गई थी। जबकि दूसरी सूची में 18 अफसरों का तबादला किया गया है। इन अफसरों के तबादले रूटीन तबादलों के तहत किए गए हैं। इन सभी अफसरों का मौजूदा तैनाती में समय पूरा हो गया था, जिसके बाद इन्हें नई तैनाती दी गई है।

प्रमोशन के बाद इन अफसरों को मिली तैनाती

पदोन्नति के बाद गौतमबुद्धनगर में तैनात सुनील दत्त मिश्रा को लखनऊ, गाजियाबाद में तैनात संजय कुमार शाही को मेरठ, अलीगढ़ में तैनात राजेश कुमार राय को उन्नाव, मेरठ में तैनात विक्रम सिंह यादव को मुरादाबाद, कानपुर नगर में तैनात राजेश कुमार मौर्य को बांदा, मऊ में तैनात अवनी सिंह को मेरठ और गाजीपुर में तैनात रवींद्र सिंह यादव को फतेहगढ़ में तैनात किया गया है।

UP Jail Officers Transfer: इन अधिकारियों को मिली नई तैनाती

Related News
1 of 1,002

वहीं,मथुरा में तैनात महाप्रकाश सिंह को इटावा, फिरोजाबाद में तैनात आनंद सिंह को बरेली, नैनी प्रयागराज में तैनात राम सिंह यादव को सिद्धार्थनगर, मिर्जापुर में तैनात अरुण कुमार मिश्रा को उन्नाव, ज्ञानपुर भदोही में तैनात राजेश कुमार वर्मा को मिर्जापुर,वाराणसी में तैनात सूबेदार यादव को ज्ञानपुर, बरेली में तैनात विजय कुमार राय को हरदोई, मुरादाबाद में तैनात मृत्युंजय कुमार पांडे को इटावा, मेरठ में तैनात मनीष कुमार को झांसी, फतेहगढ़ में तैनात अखिलेश कुमार को वाराणसी, हरदोई में तैनात संजय कुमार को बरेली।

झांसी में तैनात सुरेश मिश्रा को मुरादाबाद, अयोध्या में तैनाद गिरीश कुमार को फतेहगढ़, इटावा में तैनाश सुनील कुमार वर्मा को मथुरा, लखनऊ में तैनात सुरेश बहादुर सिंह को अयोध्या, कानपुर नगर में तैनात राजेश कुमार को वाराणसी, इटावा में तैनात अंजनी कुमार गुप्ता को नैनी प्रयागराज और सिद्धार्थनगर में तैनात राजेश कुमार पांडे को फिरोजाबाद भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः- AFG vs BAN : अफगान लड़ाकों ने रचा इतिहास, बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में मारी धमाकेदार एंट्री

ये भी पढ़ें: WI vs SA: वेस्टइंडीज का सपाना हुआ चकनाचूर सपना, 10 साल बाद सेमीफाइनल पहुंचा दक्षिण अफ्रीका

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...