PM Modi Speech: उस बालक बुद्धि को कौन समझाए…पीएम मोदी ने कांग्रेस पर चुन-चुनकर किए वार

142

PM Modi Speech, नई दिल्ली: लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर मंगलवार को चर्चा में भाग लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, “1984 के बाद देश में 10 चुनाव हुए हैं और इन सभी 10 चुनावों में कांग्रेस 250 का आंकड़ा नहीं छू पाई है।

इस बार वे किसी तरह 99 के जाल में फंस गए हैं। मुझे एक घटना याद है। एक व्यक्ति 99 अंक लेकर घूम रहा था और दिखा रहा था कि देखो, उसे 99 अंक मिले हैं। लोग उसे बधाई भी देते थे। शिक्षक ने आकर कहा कि आप उसे किस बात की बधाई दे रहे हैं। उसे 100 में से 99 अंक नहीं मिले हैं। उसे 543 में से 99 अंक मिले हैं। अब बालक बुद्धि को कौन समझाए।”

परजीवी बन चुकी है कांग्रेस पार्टी

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे नहीं पता कि कांग्रेस के सहयोगियों ने इस चुनाव का विश्लेषण किया है या नहीं। यह चुनाव इन सहयोगियों के लिए भी एक संदेश है। अब 2024 से कांग्रेस पार्टी परजीवी कांग्रेस के रूप में जानी जाएगी। 2024 से कांग्रेस परजीवी कांग्रेस है और परजीवी वह होता है जो जिस शरीर के साथ जीता है, उसे ही खा जाता है। कांग्रेस जिस पार्टी के साथ गठबंधन करती है, उसके वोट भी खा जाती है और अपने सहयोगियों की कीमत पर फलती-फूलती है, इसीलिए कांग्रेस परजीवी कांग्रेस बन गई है। मैं यह तथ्यों के आधार पर कह रहा हूं।”

Pm Modi Speech: फिल्ल ‘शोले’ की मौसी का नाम लेकर किया हमला

पीएम ने कहा, “कांग्रेस नेताओं के बयान फिल्म ‘शोले’ से भी आगे निकल गए हैं। आप सभी को फिल्म ‘शोले’ की मौसीजी याद होंगी। वे तीसरी बार हार गए हैं, लेकिन मौसीजी की नैतिक जीत है। उन्हें 13 राज्यों में जीरो सीट मिली है, अरे मौसी 13 राज्यों में जीरो सीट मिली है, लेकिन वे हीरो हैं। उन्होंने पार्टी को बर्बाद कर दिया है। अरे मौसीजी, पार्टी अभी भी सांस ले रही है। मैं कांग्रेस के लोगों से कहूंगा कि फर्जी जीत के जश्न में जनादेश को मत दबाइए। इसे फर्जी जीत के नशे में मत डुबोइए। जनादेश को ईमानदारी से समझने की कोशिश कीजिए, इसे स्वीकार कीजिए।”

Related News
1 of 621

Pm Modi Speech: कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

पीएम ने कहा, ”इस देश की जनता ने कांग्रेस को भी जनादेश दिया है। यह जनादेश है, वहीं बैठो। विपक्ष में बैठो और जब बहस खत्म हो जाए, तो चीखते-चिल्लाते रहो। कांग्रेस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि वह लगातार तीन बार 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। कांग्रेस के इतिहास की यह तीसरी सबसे बड़ी हार का रिकॉर्ड बनाया है। तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन।

बेहतर होता कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर लेती, विपक्ष के आदेश को मान लेती लेकिन, वो शीर्षासन करने में व्यस्त हैं। वो दिन-रात नागरिकों के मन में ये बात बैठाने में लगे हैं कि जनता ने हमें हरा दिया है। आजकल बच्चों को बहलाने का काम चल रहा है और ये बहलाने का काम कांग्रेस के लोग, उनका इकोसिस्टम कर रहा है। कांग्रेस और उसका इकोसिस्टम लोगों को ये समझाने में लगा है कि उन्होंने हमें हरा दिया है।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...