एक और पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सामने आई चौकाने वाली वजह…

0 92

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों की आत्महत्या का सिलसिला थमने नाम ले रहा है। इस कड़ी में वाराणसी पुलिस लाइन के बैरक के पास बुधवार को 55 वर्षीय एक सिपाही ने का शव लटकता मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। छानबीन और पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..महंत नरेंद्र गिरि को 23 सितंबर दी जाएगी भू-समाधि, आत्महत्या या हत्या? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बता दें कि मूलरूप से बलिया जनपद के छाता बांसडीह निवासी आरक्षी बब्बन राम वाराणसी पुलिस लाइन में ही तैनात था। बब्बन राम पुलिस लाइन के बैरक में ही रहता था। मंगलवार की शाम शराब के नशे में धुत बब्बन फोन पर किसी से देर तक गाली-गलौज करता रहा। इसके बाद परिजनों से फोन से ही बातचीत कर सोने चला गया। आशंका है कि देर रात किसी समय बब्बन ने आदर्श बैरक के प्रथम तल में स्थित सीढ़ी में नायलॉन की रस्सी बांधी और लटक गया।

सुबह पुलिस लाइन के बाहर टहल रहे पुलिस कर्मियों की निगाह उस पर पड़ी तो उन्होंने अफसरों को सूचना देकर आनन-फानन में आरक्षी को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने आरक्षी मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने बैरक से लेकर घटनास्थल और आसपास तक छानबीन की। आरक्षी के आत्महत्या का कारण ज्ञात नही हो पाया। पूछताछ में पता चला कि आरक्षी शराब पीने का लती थी। पुलिस ने मृत आरक्षी के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। परिजन बलिया से वाराणसी के लिए रवाना हो गये।

Related News
1 of 1,254

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर