गर्भवती महिला के साथ इस तरह हुई दरिंदगी, जानकर कांप जाएगी रूह

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचार और हत्याओं को लेकर काफी गंभीर है

0 792

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया  है। एटा टूण्डला मार्ग स्थित पंचशील कॉलेज लालपुर बाबरपुर बम्बा के पास एक अज्ञात अर्धनग्न अवस्था में एक गर्भवती महिला का शव क्षत विक्षत अवस्था में तेज़ाब से जली हुई मिली है। यह ताजा मामला एटा जनपद के थाना शकरौली क्षेत्र का है। अभी मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

पहले की दरिंदगी फिर तेजाब से जलाया:

लाश की ख़बर मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वही अगर प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो शव को देखकर प्रथम दृष्ट्या महिला के साथ दरिन्दगी के बाद हत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है। वही गर्भवती महिला के शरीर पर चाकू या किसी धारदार हतियार से कई वार करने के बाद चेहरे पर तेज़ाब डालकर अज्ञात हत्यारोपियों द्वारा पहचान छुपाने की कोशिश की गई है। मौके पर उपस्थित कई लोगो का शव को देखने के बाद दिल दहल गया। वही घटनास्थल के पास एक खेत में टूटी हुई चूड़ियां, सैंडिल और चाक़ू की बेंटी और शराब की ख़ाली बोतल भी मिली है।

पुलिस ने घटना स्थल का लिया जायजा:

Related News
1 of 1,303

वही सूचना पर पहुंचे एटा एसएसपी उदयशंकर सिंह और एएसपी क्राइम स्नेह लता सिंह, सीओ जलेसर मोहम्मद इरफान नाशिर व एसएचओ शकरौली सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी और डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर घटनास्थल से फोरेंसिक टीम द्वारा नमूने लिए गए । वही पूरे मामले पर एटा एसएसपी उदयशंकर सिंह ने गर्भवती अज्ञात मृतिका महिला के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और मृतिका गर्भवती महिला की अभी तक कोई शिनाख़्त नहीं हो पाई है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी तब पूरे मामले की सघनता से जांच कर आरोपियों को जल्द सलाखों के पीछे भेजने की बात कही है।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर