प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने प्रतिनिधियों को किया संबोधित

24 राजकीय एवं 27 निजी मेडिकल कालेजों के प्रधनाचार्यो एवं प्रतिनिधियों को संबोधित किया। 

0 7

लखनऊ: प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Kumar Khanna) ने आज यहां योजना भवन में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के 24 राजकीय एवं 27 निजी मेडिकल कालेजों के प्रधनाचार्यो एवं प्रतिनिधियों को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें-Corona: अखिलेश यादव ने की अपील,-‘डाक्टरों की सलाह व चेतावनी जरूर मानें’

Related News
1 of 181

इस दौरान संबंधित जनपदों के जिलाधिकारी भी मौजूद रहे। चिकित्सा शिक्षा मंत्री (Suresh Kumar Khanna) ने सभी मेडिकल कॉलेजों को वर्तमान समय में कोरोना वायरस के चुनौती से निपटने के लिए बचाव एवम् इलाज हेतु आवश्यक निर्देश दिए।

(Suresh Kumar Khanna) ने सभी मेडिकल कॉलेजों को लक्ष्य निर्धारित करते हुए कार्य करने के निर्देश दिए।उन्होंने सभी बड़े मेडिकल कॉलेजों में 200 आइसोलेटेड बेड तथा 500 क्वॉरेंटाइन तथा छोटे मेडिकल कॉलेजों को न्यूनतम 20 आइसोलेटेड बेड स्थापित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी मेडिकल कॉलेजों को निर्देश दिया है कि इस कार्य को सुनिश्चित कराकर रिपोर्ट मांगी है।

(Suresh Kumar Khanna) ने सभी मेडिकल कॉलेजों को यह रिपोर्ट कल तक भेजने के निर्देश दिए।चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि मननीय प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए इसे गंभीरता से लिया है और मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के 15 जनपदों को लॉक डाउन किया गया है। सरकार का हर संभव प्रयास है की इसके प्रसार को रोका जाए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर