कोरोना और नवरात्रों को लेकर एडीजी का फरमान

मेरठ जॉन एडीजी प्रशांत कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए दिए निर्देश

0 18

मेरठः  कोरोना वायरस से बचाव के लिए 16 जिलों को लोक डाउन करने के बावजूद भी शामली में एक मरीज कोरोना वायरस (corona virus) का मिल गया है। जिसको लेकर प्रशासन और स्वास्थ विभाग के हाथ पांव फूल गए हैं। मेरठ जॉन एडीजी प्रशांत कुमार ने भी प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि (corona virus) के लिए हुए लॉकडाउन के पहले ही दिन पूरे जोन में कई मुकदमे दर्ज किए गए हैं, कई वाहनों के चालान किए गए हैं, तो कई लोगों को विशेष प्रकार की हिदायत देकर छोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें.. मेरठ में लॉकडाउन के बाद भी निकले लोग, फिर पुलिस ने जो किया….

एडीजी जॉन प्रशांत कुमार ने बताया कि जोन में 436 रिस्पांस टीम बना दी गई हैं जिन को पूरी तरह एजुकेटेड भी किया गया है और ट्रेनिंग भी दी गई है कि वह लोग भारत सरकार की एडवाइजरी पर अपनी सुरक्षा करते हुए लोगों की सेवा करें। इसके अलावा उन्होंने बताया कि जो लोग बिना वजह अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं वह घर से बाहर निकल कर लॉकडाउन के नियमों को ना तोड़े अन्यथा उन पर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Related News
1 of 16

इतना ही नहीं अगर किसी को किसी जरूरी सामान की जरूरत होगी तो उसके लिए पुलिस पीआरवी तैयार है और उनके घर तक वह जरूरत का सामान पहुंचाएगी। फिलहाल 16 जिलों के बाद अब शामली जिले को भी लॉकडाउन करने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें.. Corona: अखिलेश यादव ने की अपील,-‘डाक्टरों की सलाह व चेतावनी जरूर मानें’

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर