थाना पहुंचे युवक ने लगाई गुहार कहा- कोतवाल साहब मेरी शादी करा दो, मैं बहुत परेशान हूं

‘मैं बहुत परेशान हूं, पत्नी के बगैर मुझे रात को नींद भी नहीं आती...

0 105

उत्तर प्रदेश के शामली में एक युवक का अनोखा मामला देखने को मिला है. दरअसल, युवक ने शामली कोतवाल से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई है. इससे पहले यह युवक एसडीएम से लेकर मुख्यमंत्री तक से शादी की गुहार लगा चुका है. वह 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का है. उन्‍होंने अपनी जीवनसाथी की तलाश करने के लिए कोतवाल के यहां प्रार्थना पत्र भेजकर मदद मांगी है.

ये भी पढ़ें..अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फेंस में सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर किया हमला, देखें वायरल वीडियो

दरअसल, इस शख्स का नाम अजीम मंसूरी है. कद कम होने की वजह से इसकी शादी का सपना अधूरा है. युवक की शादी में कद ही अड़चन है. अजीम के अनुसार कई बार रिश्ते भी आए हैं, लेकिन हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है.

सरकार से लगाए शादी की गुहार…

एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार ने गरीबों की शादी करने की योजना चलाई हुई है. वहीं, शामली के कैराना क्षेत्र का रहने वाला और दुकान पर बैठने वाला युवक अजीम मंसूरी खुद सरकार से अपनी शादी कराने की गुहार लगाता नजर आ रहा है.

युवक का कहना है कि उसे जीवनयापन करना एक समस्या नज़र आने लगा है. अजीम चाहता है कि उसके जीवनयापन में अब उसका साथ निभाने वाली धर्मपत्नी साथ में हो, लेकिन कम हाइट की वजह से सपना टूटता हुआ नजर आ रहा है.

एसपी और कोतवाल को दिया प्रार्थना पत्र

अजीम मंसूरी कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं के रहने वाले हैं. अजीम मंसूरी पिछले कई वर्षों से शादी की राह देख रहे हैं, लेकिन कम हाइट होने की वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है. अजीम का कहना है कि मैं कोतवाली पर आया था.

पुलिस वालों ने कहा है कि हम देखेंगे आपके लिए लड़की और जो लड़की मिल गई तो हम आपकी शादी करा देंगे. हमने एसडीएम, एसपी और कोतवाल से प्रार्थना पत्र दिया था कि हमारी शादी करा दीजिए और मेरी प्रार्थना पत्र पर गौर नहीं किया जा रहा.

Related News
1 of 643

युवक ने लगाई शादी की गुहार

कई बार दे चुके है प्रार्थना पत्र 

अजीम का कहना है कि मेरी ख्वाहिश यह है कि रमजान से पहले मेरी शादी हो जाए. लड़की तो कैसी भी हो, बस पढ़ी-लिखी होनी चाहिए. अजीम के अनुसार, ‘मैं बहुत परेशान हूं. पत्नी के बगैर और मुझे रात को नींद भी नहीं आती. कई बार प्रार्थना पत्र दे चुका हूं, लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं करता.वैसे अजीम की एक ख्वाहिश भी है कि जब इसकी शादी हो जाएगी तब यह हनीमून बनाने के लिए गोआ, शिमला और मनाली जाएगा.

2 महीने पहले सीएम से लगाई थी गुहार…

बता दें 2 महीने पहले अजीम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिलने के लिए गए थे, जब इन्होंने अपना शादी का प्रस्ताव योगी जी के सामने रखा तब योगी जी ने इनको कहा कि मेरी शादी तो खुद नहीं हुई तो मैं आपकी कैसे करा दूं.

अजीम ने शामली कोतवाली में प्रार्थना पत्र दे दिया है. अब देखना होगा कि गरीबों के लिए उत्तर प्रदेश में सामूहिक विवाह योजना चला रही सरकार अजीम मंसूरी के जीवनयापन के लिए उसे जीवन साथी दिलाने में मदद करती है या नहीं.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर