उपद्रवियों ने मतदान कर्मचारियों और पुलिस पर किया हमला, मतपेटियां लूट कर भागे…

उपद्रवियों के हमले में 3 सिपाही और दो दरोगा गंभीर रुप से घायल, पुलिसकर्मियों की कारतूस भी लूटी

0 759

यूपी के प्रतापगढ़ में मंगरौरा के उतरास मतदान केंद्र से देर शाम रवाना हो रही पोलिंग पार्टी पर प्रत्याशी और ग्रामीणों ने पोलिंग पार्टी (polling staff) पर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया, जिसके चलते पुलिस कर्मियों और मतदान कर्मियों को जान बचाने के लाले पड़ गए।

ये भी पढ़ें..कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रेलवे ने 19 अप्रैल से रद्द की कई ट्रेनें, देखें पूरी लिस्ट

जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी…

वहीं मतपत्रों से भरी 6 मतपेटिका लूट कर भाग गए। जबकि भीड़ के आगे पुलिस भी बेबस नजर आई और मतदान कार्मिको (polling staff) की जमकर पिटाई की गई। इस हमले में 3 सिपाही और दो दरोगा भी घायल हुए। पुलिसकर्मियों रात के अंधेरे भाग कर जान बचाई अन्यथा जाने भी जा सकती थी।

सूचना पर पहुंची अतिरिक्त फोर्स के बाद पुलिसकर्मी और कुछ मतदानकर्मी (polling staff) तो सामने आ गए लेकिन कई मतदानकर्मियों की अधिकारी खोज में जुटी रही पुलिस। कई घण्टे की खोजबीन के बाद 5 मतपेटिका पुलिस ने बरामद कर ली लेकिन एक कि तलाश रही, सूचना मिली कि किसी दुकान के पास उस मतपेटिका को तोड़ा जा रहा था।

उर डरे सहमे ग्रामीणों ने बताया कि उतरास गांव के स्कूल पर तीन बूथ बनाये गए थे जिसमें एक बूथ पर वोटर लिस्ट के मुताबिक 96 मतपत्र कम थे लेकिन ग्राम प्रधान का चुनाव था तो सभी मतदाता परदेश से भी आ गए थे और लाइन में लगे थे जब लोगों ने देखा कि मताधिकार से बंचित हो रहे है तो हंगामा शुरू कर दिए और देखते ही देखते बवाल खड़ा हो गया।

पूरी मतपेटिका की तलाश करती रही पुलिस

Related News
1 of 719

पूरी रात पुलिस गायब मतपेटिका तलाशती रही मंगवार सुबह 9 बजे किसी बच्चे ने जंगल की तरफ देखा तो ग्रामीणों की सूचना पर एसओ बरामदगी को पहुचे। इस पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड पत्नी को प्रधानी का चुनाव लड़ा रहा श्यामराज पटेल और उसका सहयोगी धनीराम बताया जा रहा है इस बाबत पुलिस और प्रशासन के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नही हुए।

बवाल यही खत्म नही हुआ इसी इलाके के चकमझानी पुर गांव में भी वोटिंग के दौरान जब पुलिस ने भीड़ को दौड़ाया तो करीब ढाई सौ से अधिक लोगों ने पुलिस और मतदान कार्मिकों के ऊपर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया बसों में तोड़फोड़ की मतपत्रों को भी लूट लिया गया।

यही नहीं पुलिस वालों के कारतूस के भी लूटने की खबर है, जिसके बाद पूरी रात पुलिसकर्मियों ने दबिश दिया और यहां से भी दर्जनभर लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। लूटे गए पूरे मतपत्र अभी तक बरामद नहीं हुए है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर