शर्मनाक! महिला सिपाही की मदद करने के बदले दरोगा ने रखी घिनौनी शर्त, मोबाइल पर करता है गंदी बात…

आईजी ऑफिस में तैनात दारोगा महिला सिपाही को साथ में सोने के लिए दवाब बना रहा था...

0 120

पुलिस महकमें को एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आईजी ऑफिस में तैनात एक दारोगा महिला सिपाही को साथ में सोने के लिए दवाब बना रहा है. यही नहीं कॉल कर वह रोज गंदी बात करता है. वहीं दारोगा की हरकतों से परेशान महिला सिपाही ने इंसाफ की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें..दुश्मनों के छके छुड़ाएगी बनारस की बेटी, उड़ाएगी राफेल फाइटर

महिला पुलिसकर्मी ने IG से लगाई गुहार

बता दें कि मामला बिहार के दरभंगा से जुड़ा है, जहां बिहार में पुलिस पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगे हैं. यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही विभाग के अधिकारी और दरभंगा के IG दफ्तर में तैनात ए‍क पुलिस अधिकारी शुभकरण ओझा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पीड़िता ने ओझा पर आरोप लगाते हुए आईजी अजिताभ कुमार को लिखित शिकायत भी दी है. महिला ने अपने लिखित शिकायत में कहा है कि उनके दफ्तर में तैनात पुलिस अधिकारी शुभकरण ओझा ने उनके बदन और प्राइवेट पार्ट को गलत नियत से छूने जैसी हरकत की है.

शारीरिक सम्बन्ध बनाने का डाल रहा था दबाव
Related News
1 of 573

महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि वो सरकारी कामकाज निपटारे के लिए IG दफ्तर जाया करती थीं, तभी दोनों में जान-पहचान हुई. एक निजी काम कराने के बदले शुभकरण ओझा उनके करीब आये. इस दौरान आरोपी फोन पर अश्लील बातें और अश्लील मैसेज करने लगा. अपने बड़े अधिकारी की बात समझ महिला पुलिसकर्मी बहुत कुछ बर्दाश्त करती रही, ले‍किन जब शुभकरण ने शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर जोर दिया तब उन्‍होंने इसकी लिखित शिकायत सीधे दरभंगा के IG से की.

पीड़िता ने शिकायत के साथ ही अश्लील मैसेज और अश्लील बातों का ऑडियो भी सबूत के तौर पर दिया है. महिला सिपाही ने कहा अगर मुझे इंसाफ नहीं मिला तो वह नौकरी छोड़ देगी. आखिर वह इमान बेचकर नौकरी नहीं कर सकती है.

SSP ने दिए जांच के आदेश

महिला सिपाही के शिकायत के बाद एसएसपी बाबू राम ने जांच का आदेश दे दिया है. पूरे मामले की जांच आंतरिक परिवार समिति कर रही है, मुख्यालय और लाइन डीएसपी को महिला सिपाही की सुरक्षा को लेकर आदेश दिया गया है, ताकि, उसे कोई डराने की कोशिश नहीं करे और किसी दबाव में नहीं आए. फिलहाल पूरे मामले की जांच आतंरिक परिवार समिति से करायी जा रही है, ताकि महिला किसी दबाब के बिना अपनी पूरी बात रख सके.

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर