बिहार चुनाव में BJP की स्टार प्रचारक होंगी कंगना रनौत !

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उन कयासों को सिरे से खारिज कर दिया है...

0 556

वॉलीबुड़ अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार इन दिनों आमने सामने हैं. हाल में महाराष्ट्र सरकार से विवाद होने के बाद बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोज़र चलवा दिया था, जिसके बाद से कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है.जबकि कंगना के समर्थन में भाजपा अब पूरी तरह से उतर चुकी है.

ये भी पढ़ें..Video: सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर भांजी लाठियां, कई चोटिल

पूर्व सीएम फडणवीस ने किया खारिज

Kangana Ranaut

वहीं कयास लगाए जा रहे थे कि अभिनेत्री कंगना रनौत बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की स्टार प्रचारकों में से एक होंगी. लेकिन बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उन कयासों को सिरे से खारिज कर दिया है.

दरअसल बोधगया में मीडियाकर्मियों से रविवार को बात करते हुए एक प्रश्न के उत्तर में फडणवीस ने कहा कि भाजपा के पास देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वयं एक बहुत बड़े स्टार प्रचारक है. ऐसे में नरेंद्र मोदी जी के रहते किसी दूसरे स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है.

Related News
1 of 583
बिहार में फिर बनेगी नीतिश सरकार

कंगना रनौत को लेकर शिवसेना ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप- तो, बिहार में ये सब  चल रहा है - Shiv sena big allegation on bjp to use kanganqa ranaut in bihar

बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भाजपा के छोटे भाई की भूमिका में होने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं है. सभी एक दूसरे के सहयोगी हैं. जदयू, भाजपा और लोजपा एक-दूसरे के साथ सहयोग कर बिहार में राजग की भारी बहुमत वाली सरकार बनाएंगे.

यही नहीं उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वह कंगना रनौत से लड़ने के स्थान पर कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना समय लगाएं.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर