तेजप्रताप के बयान ने ली रघुवंश बाबू की जान! बिहार में सियासत गरमाई

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए रघुवंश बाबू के निधन का कारण तेजप्रताप यादव को बताया...

0 760

वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन के बाद बिहार में जहां शोक की लहर है तो दूसरी तरफ समाजवादी नेता के निधन पर सियासत भी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें..बिहार चुनाव में BJP की स्टार प्रचारक होंगी कंगना रनौत !

दरअसल बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए रघुवंश बाबू के निधन का कारण तेजप्रताप यादव को बताया है. जीतन राम मांझी ने तेजप्रताप के एक बयान को रघुवंश प्रसाद सिंह के मौत का कारण बताया है. मांझी ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब सीएम, तेजस्वी यादव सहित तमाम लोग श्राद्धाजंलि देने पहुंचे तो फिर तेजप्रताप क्यों नहीं पहुंचे. श्रद्धाजंलि देने नहीं जाना उनके संस्कार को दिखाता है.

जीतन राम मांझी का तेजप्रताप पर हमला

जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजप्रताप ने रघुवंश प्रसाद सिंह के आरजेडी से जाने को तुलना समुंद्र से लोटा भर पानी निकलने से की थी. रघुवंश बाबू इस बयान की पीड़ा सह नहीं पाए. जिसने पार्टी को 35 सालों तक सींचा उसे अगर लोटा भर पानी समझा जायेगा वो सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएगा. मांझी ने यहां तक कहा कि रघुवंश बाबू का निधन नहीं, बल्कि लालू परिवार के द्वारा साजिशन हत्या है.

Related News
1 of 1,034
मांझी के बयान पर आरजेडी ने आड़े हाथों लिया

उधर जीतन राम मांझी के तेजप्रताप पर दिए गए बयान को आरजेडी ने आड़े हाथों लिया है. पार्टी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मांझी आज जिस गठबंधन में गए हैं, वहां लोग पहले से ही मौत पर सियासत करते हैं. पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सियासत की उसके बाद अब रघुवंश प्रसाद की मौत पर सियासत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर