सेना ने 24 घंटे में लिया 5 जवानों की शहादत का बदला, मुठभेड़ में पांच आतंकियों को मार गिराया

0 68

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने पांच जवानों की शहादत का बदला लेते हुए शोपियां में आज मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया । इनमें से एक आतंकी की पहचान गांदरबल के मुख्तार शाह के रूप में हुई है, जिसने बिहार के एक रेहड़ी वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या कर दी थी। कश्मीर के आलाधिकारियों ने बताया है कि शोपियां मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के हैं। हालांकि दो आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया है कि इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, एके-47 के साथ पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकी

सोमवार शाम को सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली कि शोपियां जिले के तुलरान ईमाम साहिब क्षेत्र में दो से तीन आतंकी मौजूद हैं। सूचना मिलते ही जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने तुलरान ईमाम साहिब इलाके को पूरी तरह से घेर लिया और आने-जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया। कम से कम तीन घंटे आत्मसम्पर्ण के लिए मनाने के बाद अब आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। यह जानकारी डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी है।

सोमवार को दो आतंकी मारे गए थे

बता दें कि सोमवार को अनंतनाग और बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। हालांकि इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के वेरिनाग इलाके के खागुंड में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। वहीं कल पुंछ के इलाके में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी। जिसके बाद शुरु हुई सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई, जिसमें सेना के एक JCO और 4 जवान शहीद हो गए थे।

Related News
1 of 852

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर