दूसरे वनडे में भारतीय टीम का आज होगा करो या मरो का मुकाबला, ये होगी भारत की प्‍लेइंग 11

साउथ अफ्रका के खिलाफ भारत का 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी 21 जनवरी को पार्ल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार 2 बजे से खेला जाएगा।

0 360

साउथ अफ्रका के खिलाफ भारत का 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी 21 जनवरी को पार्ल स्टेडियम में भारतीय समयानुसार 2 बजे से खेला जाएगा। बता दें कि साउथ अफ्रीका ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वही आज भारतीय टीम के लिए करो या मरो वाला मुकाबला है। आज भारतीय टीम इस मैच को जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। हो सकता है आज के मैच में भारत में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

पहले मैच में मिली थी हार:

साउथ अफ्रीका ने पहले वनडे मैच में भारत को 297 रनों का लक्ष्य दिया था। उस लक्ष्य को पूरा कर पाने में भारत के बल्लेबाज नाकाम रहे और उन्हें 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वही भारत की ऐसी स्थिति देखते हुए दिनेश कार्तिक ने टीम को कुछ अहम सुझाव दिए हैं।

दिनेश कार्तिक ने टीम को दिए अहम सुझाव:

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका से मिली हार पर दिनेश कार्तिक ने कहा कि, “मुझे लगता कि केएल राहुल अपनी बात सामने रखेंगे (कोच के) कि वेंकटेश अय्यर को गेंदबाजी क्यों नहीं दी गई। लेकिन इस फैसले ने सबको चौंका दिया है क्योंकि यही वो काम है जिसके लिए आपने उसको टीम में रखा है- छठे नंबर पर बल्लेबाजी और कुछ बॉलिंग भी। अगर आप उस खिलाड़ी को अपने प्रदर्शन दिखाने का मौका नही देंगे तो ऐसे खिलाड़ी का चयन करना टीम में प्रभावी नही है।

Related News
1 of 258

भारत की संभावित प्‍लेइंग-11

केएल राहुल (कप्‍तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर