यूपी के 40 जिलों में दो दिन भारी बारिश की संभावना, अर्ल्ट जारी…

0 90

उत्‍तर प्रदेश के अधिकतर जिलो में तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आस-पास ही दर्ज किया गया है, लेकिन उमस ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. मौसम विभाग ने ताजा अनुमान जारी करते हुए बताया है कि सोमवार की शाम प्रदेश के तकरीबन 40 जिलों में बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें..सावन महा का पहला सोमवार आज, मंदिरों व शिवालयों में लगी भक्तों की कतार

मौसम विभाग के अनुसार यूपी के पश्चिमी से लेकर पूर्वी तक के जिलो में बारिश से सराबोर हो सकते हैं. अनुमान के मुताबिक शाम तक हवा के तेज झोंकों के साथ बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा प्रदेश में कुछ जिलों में तूफान और भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है.

इन जिलों में होगी बारिश…

जिन जिलों में शाम तक बारिश होने की उम्मीद है वे जिले हैं- मथुरा, अलीगढ़, बुलंदशहर, नोएडा, संभल, बिजनौर, मेरठ, हापुड़, हाथरस, कासगंज, गाजियाबाद, बलिया, देवरिया, कुशीनगर, गाजीपुर, महाराजगंज, मऊ, मैनपुरी, एटा, बदायूं, फर्रुखाबाद, हरदोई, शाहजहांपुर, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, कन्नौज, बहराइच, बाराबंकी, गोंडा, अयोध्या, श्रावस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, अंबेडकर नगर, आजमगढ़, फिरोजाबाद, बरेली और ललितपुर.

Related News
1 of 634

27 जुलाई तक पूरे प्रदेश में बारिश का अनुमान…

दूसरी तरफ मौसम विभाग का पूर्वानुमान यह भी बताता है कि 27 जुलाई से पूरे प्रदेश में बारिश का माहौल बन रहा है. लगभग सभी जिलों में बारिश का अनुमान है. बारिश का यह सिलसिला 30 जुलाई तक जारी रहेगा. यानी गर्मी और उमस से लोगों को अगले कई दिनों तक राहत मिलती रहेगी. हालांकि, पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के किसी भी जिले में बारिश रिकॉर्ड नहीं की गई है. सिर्फ निज़ामाबाद और प्रयागराज में हल्की फुल्की ही बारिश हुई.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर