गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया प्रतापगढ़, कई लोगों के लगी गोली…

0 127

प्रतापगढ़ में रविवार का दिन कानून की धज्जियां उड़ाने वाला रहा। दोपहर से लेकर शाम तक जिले में सिर्फ गोलियों (shot) की आवाज ही गूंजती रही। जिले के रानीगंज, मान्धाता के बाद कंधई में गोलीबारी के चलते जिला रक्तरंजित हो गया।

ये भी पढ़ें..यूपी के 40 जिलों में दो दिन भारी बारिश की संभावना, अर्ल्ट जारी…

बदमाशों ने सरेशाम चौराहे पर युवक को गोली मार पेट्रोल और एक बाइक लूट कर फरार हो गए। जबकि दूसरी ओर बच्चों के मामूली विवाद से गोलियां (shot) चल गई। जिले एक के बाद एक गोलीकांड से लोगों में दहशत फैल गई। वहीं दबंगो और बदमाशों के बुलंद हौसलों के आगे प्रतापगढ़ पुलिस पस्त हैं।

दरअसल घटना कंधई थाने के पूरे चिरंजीवी महेश पुर की बताई जा रही है जहां युवक को गोली मारी गई। घटना के बाद आनन-फानन में लोग सीएचीसी लेकर भागे जहा से डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया मेडिकल कालेज में समुचित व्यवस्था न होने के चलते प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है।

दो युवकों को मारी गोली…

बता दे कि दोपहर में रानीगंज इलाके में शौचालय की शिकायत करने वाले दो युवकों अमित तिवारी और जय प्रकाश चौरसिया पर उस समय गोलियों की बौछार की गई जब दोनों हरिहरगंज बाजार में चाय की दुकान पर बैठे थे और इस मामले में संडौरा के ग्राम प्रधान और समर्थकों पर हमले का आरोप लगा।

Related News
1 of 1,232

इस घटना की छानबीन में पुलिस जुटी ही थी कि मान्धाता थाने के सुजानपुर और डिहवा पंवारपुर में बच्चों के विवाद में दोनों गांवों के लोग आमने सामने हो गए कहासुनी से शुरू हुआ विवाद पथराव और फायरिंग (shot) में तब्दील हो गया, इस घटना में भी तीन लोगों को छर्रे लगे जिसके बाद तीनों थाने पहुच गए इस मामले में पुलिस मेडिकल कराने में व्यस्त थी कि तीसरी घटना हो गई।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर