एसपी की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर समेत 34 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें वजह…

पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगातार गैर-जिम्मेदाराना रवैया और भ्रष्टाचार की शिकायते मिल रही थी...

0 519

उत्तर पुलिस आम लोगों की सुरक्षा के साथ-साथ राज्य में कड़ी कानून व्यवस्था मुहैया करवाने के लिए जाना जाता है, जिसका उदाहरण हरदोई जिले से सामने आई है जहां जिले में कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिसकर्मियों की लापरवाही को देखते हुए उन पर सख्त कार्रवाई की है। एसपी ने आगामी शिकायतों के आधार पर जिले में प्रभारी निरीक्षक समेत 34 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में अब 7 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला, 3 को मिला अतिरिक्त प्रभार…

एसपी को लगातार मिल रही थी शिकायते

दरअसल हरदोई के एसपी अजय कुमार को पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर-जिम्मेदाराना रवैया और भ्रष्टाचार की शिकायते मिल रही थी । सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर-जिम्मेदाराना रवैया, गोपनीयता, अनुशासनहीनता, शराब पीने, भ्रष्टाचार और अपराधियों से साथ कनेक्शन की तहरीर दी गई थीं।

जिस पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने पचदेवरा के प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार मौर्य सहित 34 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। हरपालपुर कोतवाली में तैनात शिव कुमार द्विवेदी और राजेंद्र सिंह यादव, बेहटा गोकुल थाने में तैनात रामभवन यादव और अशोक कुमार सिंह, शाहाबाद कोतवाली में तैनात मोहम्मद नजीर, मझिला थाने में तैनात राकेश यादव, पिहानी कोतवाली में तैनात संजीव कुमार सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। ये सभी मुख्य आरक्षी हैं। इसके अलावा क्राइम ब्रांच के निरीक्षक संतोष तिवारी को पचदेवरा का नया प्रभारी निरीक्षक तैनात किया गया है।

Related News
1 of 629

आचरण ठीक पाया गया तो दोबारा होगी पोस्टिंग

एसपी अजय कुमार ने जानकारी दी कि कानून व्यवस्था को व्यवस्थित रखने के लिए पचदेवरा के प्रभारी निरीक्षक विवेक मौर्य को साथ 33 पुलिसकर्मियों को भी लाइन हाजिर किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस लाइन में तैनाती के दौरान इन पुलिसकर्मियों पर नजर रखी जाएगी। इस दौरान जिसका आचरण ठीक पाया जाएगा उन्हें ही दोबारा थानों में पोस्टिंग दे दी जाएगी।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर