राज्य में फिर प्रशासनिक फेरबदल, इन अफसरों को मिली नई जिम्मेदारी…

0 890

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने चार आईएएस (IAS) अधिकारियों (officers ) के स्थानांतरण और पोस्टिंग का आदेश जारी किया है. इस लिस्ट में तलाक की अर्जी देने वाली टीना डाबी का भी नाम शामिल है. टीना डाबी के साथ ही आईएएस नीलाभ सक्सेना, निशांत जैन और अमित यादव का नाम भी शामिल है.

ये भी पढ़ें..इस मशहूर सिंगर ने बयां किया दर्द, एक नहीं कई बार हुआ यौन शोषण

इन अफसरों (officers ) को मिली नई जिम्मेदारी…

टीना डाबी, सीईओ, जिला परिषद सह अतिरिक्त जिला कार्यक्रम समन्वयक, ईजीएस और मुख्य परियोजना अधिकारी, श्रीगंगानगर को संयुक्त सचिव, वित्त (कर) विभाग के रूप में नियुक्त किया गया है.

नीलाभ सक्सेना, सीईओ, भिवाड़ी एकीकृत विकास प्राधिकरण (BIDA) बोर्ड को उदयपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड, उदयपुर के सीईओ के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है.

वित्त, (कर) विभाग, जयपुर के संयुक्त सचिव, निशांत जैन को राजस्थान पर्यटन विभाग, जयपुर के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है.

Related News
1 of 676

अमित यादव, सीईओ, जिला परिषद सह अतिरिक्त जिला कार्यक्रम समन्वयक, ईजीएस और मुख्य परियोजना अधिकारी, भरतपुर को नगर आयुक्त, जोधपुर (दक्षिण), जोधपुर के पद पर नियुक्त किया गया है.

एक बार फिर चर्चा में IAS टीना…

बता दें कि सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर रही टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. टीना डाबी ने अपने बैच के IAS (officers ) अतहर आमिर के साथ शादी की थी. युवा IAS दंपती ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है. जो स्वीकार कर ली गई है, अब दोनो अलग-अगल रहेंगे.

मालूम हो कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वर्तमान में टीना राजस्थान वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं. 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर