भीषण विस्फोट से दहला आगरा, चार की मौत

मासूम बच्ची सहित तीन घायल

0 86

दीवाली की तैयारियों में आतिशबाजी का काम करने वाले जुटे हुए है।अवैध तरीके से पटाखो का स्टॉक कर मोटा मुनाफा कमाने की जुगत में थे।इसी दौरान पटाखो में विस्फोट हो गया और 3 लोगो की जान चली गई जबकि 4 लोग बुरु तरह से झुलस गए।

यह भी पढ़ें-7 माह बाद आज से यूपी में खुलेंगे स्कूल,दिशा-निर्देश जारी

दरसअल आगरा के थाना शाहगंज पुलिस और एलआईयू की निष्क्रियता के कारण आगरा में बड़ा ब्लास्ट हुआ।स्थानीय पुलिस और एलआईयू कुम्भकर्णी नींद सोई रही और आतिश बाजी कारोबारी चमन मसूरी ने थाना शाहगंज क्षेत्र के आजम पड़ा में घर को ही पटाखो का गोदाम बना डाला।इस अवैध गोदाम में अचानक विस्फोट हो गया जिससे इस विस्फोट की आवाज़ करीब 1 किलो मीटर तक सुनाई दी।

Related News
1 of 1,876

आवाज़ की धमक से ही अन्दाज़ लगाया जा सकता है कि धमाका कितना तेज रहा होगा।इस धमाके में पड़ोस के दो मकानों की छत से उड़ गई और मकान मलबे में तब्दील हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे और एडीएम सिटी डॉ प्रभाकांत अवस्थी भी मौके पर पहुंचे गए।फायर बिग्रेड की गाड़ियों से आग पर काबू पाने के प्रयास किये गए जबकि एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए भेज गया।

हादसे के बाद हजारो लोगो की भीड़ मौके पर जुट गई।लोगो का कहना था कि इस अवैध गोदाम की शिकायत कई बार अधिकारियों से की गई लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई,जिसके चलते आज ये बाद धमाका हुआ।अगर पुलिस पहले ही चेत जाती तो न धमका होता और न लोगो की जान जाती।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर