भाजपा ने निवर्तमान अध्यक्ष का काटा टिकट ,निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

0 18

बहराइच–प्रदेश में हो रहे नगर पंचायत चुनावों में टिकट वितरण के बाद जिले में भाजपा पार्टी में विद्रोह हो गया । रिसिया नगर पंचायत से लगातार दस सालों से भाजपा के चैयरमैन रहे राजेश निगम का इस बार पार्टी ने टिकट काट दिया जिसके बाद भाजपा के कई पदाधिकारियों समेत सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया वही निर्वतमान नगर पंचायत अध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याषी के खिलाफ निर्दलीय नामांकन दाखिल करते हुए चुनावी बिगुल फूंक दिया है ।

 

Related News
1 of 601

जिले के रिसिया नगर पंचायत पर दस वर्षों से भाजपा का परचम लहराने वाले राजेश निगम को इस बार पार्टी ने ये कहते हुये टिकट काट दिया कि विधानसभा चुनावों में मटेरा विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले पार्टी प्रत्याशी को मदद नही की और पार्टी विरोधी कार्य किया है । जबकि राजेश निगम की माने तो विधानसभा में पार्टी से टिकट पाये अरुनवीर सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा ही कि जबकि हमने अपने नगर पंचायत से पार्टी को जिताकर भेजा था ।

राजेश निगम का कहना है की हमने हमेशा पार्टी के लिए जी जान से काम किया लेकिन पार्टी से चुनाव लड़े अरुनवीर व कुछ अन्य नेताओं ने मेरी खिलाफत करते हुये मेरा टिकट कटवा दिया और डमी प्रत्याषी के रूप में जय प्रकाश को टिकट दिया है । हम अपने समर्थकों की भावनाओ की कद्र करते हुऐ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है ।

रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...