BJP ने राहुल गांधी को बताया राजनीति का ‘मीर जाफर’, कहा- शहजादे… ये नहीं चलेगा, माफी मांगनी होगी

0 249

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विदेश में दिए बयान पर सियासत जारी। भाजपा लगातार राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमलावर है। साथ ही राहुल गांधी से माफी मांगने का दबाव बना रही है। इस बीच मंगलवार को भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना मीर जाफर से की।

पात्रा ने कहा कि राहुल को विदेश में भारतीय लोकतंत्र का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पात्रा ने कांग्रेस व राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि वह माफी नहीं मांगेंगे। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि राफेल मुद्दे पर उन्होंने 2019 में सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी थी। राहुल गांधी को इस बार भी माफी मांगनी होगी।

ये भी पढ़ें..Patna: पटना जंक्शन पर लगे टीवी स्क्रीन पर जब अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो, यहां देखें पूरा सीन

उन्होंने कहा कि जिस तरह ‘मीर जाफर’ ने ईस्ट इंडिया कंपनी को नवाब बनने में मदद की थी। ठीक उसी तरह राहुल गांधी लंदन में बयान देकर अंग्रेजों से मदद मांग रहे हैं। राहुल गांधी का आरोप है कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जाता। जिसका जवाब देते हुए पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी खुद सदन की कार्यवाही में ठीक से भाग नहीं ले रहे हैं। राहुल गांधी की उपस्थिति महज 52 फीसदी है। उन्होंने छह चर्चाओं में भाग लिया और 52 प्रश्न पूछे। यह राष्ट्रीय औसत और जिस राज्य से वे आते हैं, केरल के औसत से बहुत कम है।

Related News
1 of 591

गौरतलब है कि संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण गत सोमवार 13 मार्च से शुरू हुआ है और तब से ही भाजपा राहुल गांधी द्वारा भारत के लोकतंत्र के बारे में लंदन में दिए गए बयान को लेकर माफी मांगने की मांग पर अड़ी हुई है। जबकि कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल अडानी समूह से जुड़े मामले की संयुक्त संसदीय समिति (JPC) से जांच कराने पर जोर दे रहे हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...