बैंक प्रबंधक ने विदेशी महिला से किया रेप!

0 27

मथुरा —  भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में इंसानिय को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।यहां एक बैंक के मैनेजर ने विदेशी महिला का बलात्कार कर डाला।बताया जा रहा है इनके बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। फिलहाल पुलिस ने बैंक मैनेजर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार मामला पैसे के लेन-देन का है। 

 

Related News
1 of 780

दरअसल रूस की रहने वाली महिला शुक्रवार देर शाम मथुरा के वृंदावन कोतवाली पहुंची और चैतन्य विहार में यूको बैंक के प्रबंधक पटना निवासी मोहन प्रसाद सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में पीडि़ता ने बताया कि मोहन से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद जब भी वह भारत आती उसके साथ मुलाकात होती।

उसने बताया कि 17 सितंबर को टूरिस्ट वीजा पर मां के साथ वृंदावन आई और कृष्ण बलराम रेजीडेंसी में ठहरी। इसी दिन मोहन से उसके घर पर पीडि़ता की मुलाकात हुई। आरोप है कि 22 सितंबर को मोहन ने अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।वहीं विदेशी महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तत्काल बैंक पहुंच कर आरोपी प्रबंधक मोहन प्रसाद सिंह को हिरासत में ले लिया। पीडि़त युवती ने बताया बैंक प्रबंधक मोहन के दूसरी रुसी महिला के साथ भी संबंध है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है।

आरोपी मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि एक वर्ष पहले भी जब रुसी बाला वृंदावन आई तो उसके पड़ोस में रहने वाली रुसी वृद्ध महिला के घर पर ही ठहरी थी।पड़ोसी विदेशी महिला ने आरोप लगाने वाली महिला से उसकी शादी का प्रस्ताव रखा था,लेकिन उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद दोनों की आपस में दोस्ती रही। कई बार युवती ने रुपये की मांग की तो आरोपी ने उसे रुपये दिए।आरोपी मोहन ने वाट्सअप पर दिखाया कि तीन दिन पहले भी तीन हजार रुपए की मांग युवती ने उससे की थी। आरोपी का कहना है कि रुपये देने से इन्कार करने के बाद युवती ने उस पर गलत आरोप लगा डाले। कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार का कहना है कि युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...