मारपीट विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 6 सिपाही घायल

0 55

वारिसलीगंज थाने के बलवापर ग्राम में शुक्रवार की रात्रि दो गुटों में झड़प की सूचना पर बीच बचाव करने पहुंची पुलिस टीम पर नाराज गाँव वालों ने हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए है। इतना ही नहीं हमलावरों ने रेल थाना के वाहन में भी तोड़फोड़ की। बता दें कि घटना के बिहार के नवादा जिले की है। इस मामले में पुलिसकर्मियों का कहना है कि गांव में झगड़े की सूचना पर देर रात्रि वहा पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर ही ईट पत्थर चलाने के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी।

जिसमें रेल थाना के शिवनाथ पुरी, नवीन सिंह सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पत्थर से पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें आई है।रेल पुलिस की जीप को भी ग्रामीणों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। फिलहाल सभी घायलों को देर रात्रि इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया।

ये भी पढ़ें..महिमा चौधरी ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, वर्जिन एक्ट्रेस चाहते थे मेकर्स

Related News
1 of 852

पुलिसकर्मियों ने बताया कि छेड़खानी को लेकर बलवा पर गांव के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प शुरू होने की सूचना के बाद पुलिस बल वहां पहुंची ।पुलिस बल को देखते ही ग्रामीण ने ईट पत्थर चलानी शुरू कर दी ।फायरिंग भी किए गए ।ईट पत्थर से ही कई पुलिसकर्मी घायल हुए । 100 से अधिक ग्रामीण के विरोध में पुलिस पार्टी पर हमला का मामला वारसलीगंज थाने में दर्ज कराई गई है ।बलवे में शामिल लोगों की पहचान के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी धूरत सायली ने बताया कि किसी भी कीमत पर ग्रामीणों को छोड़ा नहीं जाएगा ।सब लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..आर्यन की गिरफ़्तारी से टूट गए हैं शाहरुख खान, हालत हुई खराब

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर