अखिलेश यादव ने बिहार चुनाव को लेकर भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

भाजपा ने बिहार में बेईमानी के जादू व यूपी में भाजपा ने धोखे से चुनाव जीता- अखिलेश यादव

0 21

औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र के कडोरेपुरवा में दिवंगत सपा के पूर्व एमएलसी मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसे।

यह भी पढ़ें-आक्रोशित ब्राह्मण समाज ने डीएम आवास का किया घेराव

उन्होंने प्रेस वार्ता कहा कि पूर्व एमएलसी मुलायम सिंह यादव नेता जी के नाम से जाने जाते थे और वह समाजवादी आंदोलन से वह व उनका परिवार 50 साल से जुडा है उन्होंने नेता जी के साथ सँघर्ष किया व विषम परिस्थितियों मे भी पार्टी व नेता जी का साथ दिया । उनके जाने से पार्टी को हानि हुई है । उन्होंने पुरानी बाते याद करते हुए कहा कि इसी कमरे में जब हम बैठे थे तब उनसे काफी वार्ता हुई थी और औरया में प्लास्टिक सिटी का सपना उनकी ही देन है जब सपा सरकार थी तब प्लास्टिक सिटी में कार्य हुआ लेकिन सरकार जाने के बाद काम ठप होकर वैसी ही पड़ी है कोई कार्य नही हो रहा है । वही एक सवाल के जबाब में उन्होंने अभी हाल में उपचुनावों में सपा की हार के बारे में उन्होंने कहा कि हम हारे नही मेरी एक सीट थी वह मिल गयी सिर्फ वोटो का नुकसान हुआ है भाजपा को उपचुनावों में सरकारी मिशनरी ने जिताया है अधिकारियों ने भाजपा के लिए वोट मांगकर उनको जिताया तब विपक्ष की कहा से जीत होगी ।

Related News
1 of 429

वही विहार के चुनावों पर पूर्व सीएम ने कहा कि विहार में माहौल व वोट महागठबंधन के पक्ष में था इसका उदाहरण सर्वे व टीवी चैनलों में देखा होगा लेकिन जब भाजपा प्रथम चरण में उन्होने माना कि हम हार रहे है तो दूसरे व तीसरे चरण में सरकारों मशीनरी से जबरन जीते है भाजपा की यह हार है जीत नही वोट तेजस्वी के पक्ष में था , 100 वोट से कोई हार नही होती यह प्रधानी का चुनाव नही है भाजपा ने बेईमानी से चुनाव जीता है । वही उन्होंने कहा कि 2022 में पार्टी की रणनीति क्या रहेगी इसको ओपन नही करेगे व पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव जनता के समर्थन व कार्यकर्ता की मेहनत की बल से जीतेंगे और कहा कि इस सरकार में पत्रकार भी सुरक्षित नही है उन्नाव में एक पत्रकार की हत्या हो गई सच्चाई लिखने पर पत्रकारो को जेल भेजा जा रहा है ।

वही उन्होंने कहा कि औरैया में कोई बड़ा विकास नही हुआ है । इससे पूर्व उन्होंने एमएलसी के चित्र पर पुस्पाजलि अर्पित की और वह करीब आधे घण्टे रुके व उनके नाती गौरव यादव ,सौरभ यादव व परिजनों से मिले व ढाढ़स बढ़ाया व हर समय पूरी मदद करने का आश्वासन दिया । इसके बाद वह सीधे सैफई की ओर रवाना हो गए ।

इस अक्सर पर सपा जिलाध्यक्ष राजवीर सिंह यादव ,पूर्व विधायक इंद्रपाल सिंह ,पूर्व विधायक प्रदीप यादव ,सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव ,विनय यादव ,ब्लॉक प्रमुख भाग्यनगर अजय यादव , सत्यदेव सिंह , गौरव यादव ,दीपू यादव ,सपा जिला उपाध्यक्ष अवधेश भदौरिया ,तेहराज सिंह यादव ,ओमप्रकाश ओझा आदि लोग रहै व आवास पर काफी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुच गए थे। सब लोग मिलने को आतुर थे पर पूर्व मुख्यमंत्री ने किसी को निराश नही किया ।

(रिपोर्ट-दीपू गुप्ता, औरैया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर