दो मासूम बच्चियों ने अपहरणकर्ताओं के मंसूबों पर इस तरह फेरा पानी…

0 30

बाराबंकी– उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दो बच्चियों की बहादुरी का मामला सामने आया है। नगर कोतवाली स्थित लैयामण्डी इलाके में संजय शर्मा पत्नी, दो बेटियों वीयशलक्ष्मी(11), ऐश्वर्यलक्ष्मी(4) और एक 14 साल के बेटे के साथ रहते हैं। गुरुवार सुबह दोनों बहनें घर से स्कूल के लिए निकली।

इसी दौरान 4 नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें किडनैप कर दिया। 35 किलोमीटर दूर पहुंचते ही बदमाश उन्हें वैन में लॉक कर भाग निकले। दोनों बहनों ने बड़ी बहादुरी से लॉक खोलकर भागकर अपनी जान बचाई। करीब 8 घंटे बाद परिजनों को उनकी बेटियां सही सलामत मिली। 

Related News
1 of 103

बता दे सिटी मोंटेसरी स्कूल में बड़ी बेटी कक्षा 6वीं और छोटी बेटी फर्स्ट क्लास में पढ़ती हैं। गुरुवार सुबह 9:30 बजे दोनों घर से स्कूल के लिए निकली, लेकिन रास्ते में ही उनका अपहरण हो गया।वीयशलक्ष्मी ने बताया, ”एग्जाम देने के लिए हम दोनों बहनें घर से निकले। रामसेवक पार्क के पास पहुंचते ही रिक्शे का इंतजार करने लगे। तभी एक वाइट कलर की वैन आकर रुकी और मेरा मुंह-आंख दबाकर अंदर खींच लिया। इसके बाद छोटी सिस्टर को पकड़ लिया।”

आगे बताते हुए बच्ची ने कहा वैन में 4 नकाबपोश बैठे थे, उन्होंने हमारी आंखों पर काली पट्टी बांध दी। डालीगंज स्थित सब्जी मंडी के पास पर पहुंचते ही पट्टी खोलकर वैन लॉक कर चले गए। करीब शाम 5:30 बजे किसी तरह दोनों ने लॉक खोला और भागकर पास बने स्टेशन पर पहुंची। वहां पुलिस की मदद से घरवालों को कॉल करके सूचना दी।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...