करणी सेना के उपद्रव के चलते लखनऊ के थिएटर्स में ‘पद्मावत’ का प्रीमियर रद्द

0 23

लखनऊ–फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज से पहले हिंसक प्रदर्शन का सिलसिला तेज हो गया है। यूपी की राजधानी लखनऊ में भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया है। जहां एक ओर गोमतीनगर स्थित मॉल में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की, वहीं दूसरी ओर प्रदर्शनकारी वेव सिनेमा हॉल भी पहुंच गए।

Related News
1 of 296

विरोध प्रदर्शन और भारी हंगामे को देखते हुए सिनेमा हॉल परिसर के आस-पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उधर नावेल्टी लाल बाग में पद्मावत को लेकर प्रदर्शन जारी है । अब तक लगभग 60 लोगो ने फ़िल्म पद्मावत का टिकट बुक किया है । उग्र प्रदर्शन के चलते हाल को सील कर दिया गया है और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। हॉल के प्राइवेट गॉर्ड दरवाज़ों पर तैनात हैं और सभी रेस्टोरेंट सहित सारे शटर बंद कर दिए गए हैं। नावेल्टी में आज शाम 6:30 बजे पहला शो चलना है। 

यही नहीं, लखनऊ में प्रदर्शनकारियों के उपद्रव की वजह से फिल्म का 25 जनवरी को होने वाला प्रीमियर रद्द कर दिया गया है। खबर है कि शहर के करीब दर्जन भर थिअटर्स ने फिल्म के प्रीमियर से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का विरोध कर रहे कुछ प्रदर्शनकारियों ने आत्मदाह की भी कोशिश की। 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...