कुशीनगरः पीएम मोदी के आगमन की तैयारियां पूरी, सीएम योगी ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा

0 60

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 20 अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियां मुकम्मल हो गई हैं। मंगलवार को स्वयं सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया। अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा की और तैयारियों पर सन्तोष जाहिर किया।

ये भी पढ़ें..पॉर्न स्टार ने कुत्ते के साथ बनाया संबंध, खुलासा होने पर किया हंगामा

हेलिकाप्टर से कुशीनगर एयरपोर्ट पर पहुंचे सीएम योगी

तैयारियां देखने मुख्यमंत्री शाम को हेलिकाप्टर से कुशीनगर एयरपोर्ट पर पहुंचे। औपचारिक स्वागत के बाद सीएम ने वीवीआईपी लाउंज में मंत्री, सांसद व विधायक और उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की। एडीजी जोन अखिल कुमार, आयुक्त रवि कुमार एनजी, जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने मुख्यमंत्री को तैयारियों के सम्बंध में विस्तृत जानकारी दी। अधिकारियों ने पीएम के मिनट टू मिनट कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। सीएम ने आगमन के समय स्वागत में रहने वाले जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों, मंच की मौजूद रहने वाले लोगों की सूची, महापरिनिर्वाण मन्दिर और बौद्ध कॉन्क्लेव से लेकर सभा मंच तक के सिटिंग प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

सिटिंग प्लान, सुरक्षा, स्वागत के बिंदुओं पर दिए जरुरी निर्देश

Related News
1 of 951

एडीजी ने बताया कि एयरपोर्ट के कार्यक्रम में मौजूद रहने वाले लोग तीसरे कार्यक्रम जनसभा स्थल तक तो जा सकते हैं किंतु दूसरे कार्यक्रम महापरिनिर्वाण मन्दिर नही जायेंगे। इसी तरह दूसरे कार्यक्रम में मौजूद लोग तीसरे कार्यक्रम में नही जायेंगे। अव्यवस्था रोकने के लिए ऐसा प्रबन्ध किया जा रहा है। वीवीआईपी लाउंज से सीएम कार फ्लीट से महापरिनिर्वाण मन्दिर गए। वहां वह पीएम की मौजूदगी वाले सभी स्थलों को देखा और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। सीएम सभास्थल बरवा फार्म भी गए।

वहां उन्होंने तैयारियों को समझा। सिटिंग प्लान, सुरक्षा, स्वागत के बिंदुओं पर जरुरी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री यहां से लखनऊ रवाना हो गए। इस दौरान नागरिक उड्डयन मंत्री नन्दगोपाल नन्दी, श्रम व सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, सांसद रमापति राम त्रिपाठी, सांसद विजय दुबे, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी के साथ सीएम ने विचार विमर्श किया।

ये भी पढ़ें..आर्यन की गिरफ़्तारी से टूट गए हैं शाहरुख खान, हालत हुई खराब

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर