लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

212

Kanpur School Bomb Threat: देश की राजधानी दिल्ली, जयपुर और लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई थी। वहीं इस खबर के मिलते ही कानपुर में हड़कंप मचा हुआ। जिन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है उनमें नजीराबाद के सनातन धर्म मंदिर स्कूल, बर्रा KDMA स्कूल का नाम भी शामिल है। फिलहाल धमकी मिलने के बाद स्कूलों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

रुसी सर्वर से भेजा गया मेल

उधर धमकी भरे ईमेल के बाद बम स्क्वॉड की टीम के साथ पुलिस ने देर रात सभी स्कूलों में चेकिंग कराई। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर स्कूलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि जांच में अभी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल रूस के सर्वर से जनरेट किया गया है।

हालांकि जांच में अभी तक भले ही कुछ न मिला हो लेकिन प्रशासन इसे हल्के में लेने के मूड में नहीं है। मामला सामने आने के बाद साइबर सेल की टीम जांच जुट गई है। स्कूल प्रबंधक और अभिभावकों से अपील करते हुए उन्होंने पैनिक न होने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि पहले भी इस तरह के ईमेल आए थे, एहतियात के तौर पर हम जरूरी कदम उठा रहे हैं।

Related News
1 of 1,489

इन शहरों को मिल चुकी है धमकी

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार अलग-अलग शहरों में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही है। इससे पहले दिल्ली-जयपुर और लखनऊ के स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। फिलहाल धमकी मिलने के बाद स्कूलों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...