सरकार बनी तो ‘पश्चिमी यूपी’ को बनाएंगे अलग राज्य, मायावती का बड़ा ऐलान

168

Lok Sabha Elections 2024: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सरकार बनी तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने का काम किया जाएगा। राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करने से पहले मायावती ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

बसपा सरकार में नहीं हुए दंगे

इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के दौरान मुजफ्फरनगर में कोई दंगा नहीं हुआ। पिछली सपा सरकार के दौरान मुजफ्फरनगर में इतना आतंक था कि मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधि चुनाव लड़ने को तैयार नहीं थे। इस कारण अति पिछड़ा वर्ग से उम्मीदवार को मैदान में उतारा गया।

CM योगी बोले- यूपी में नो कर्फ्यू नो दंगा…अब हो रहा केवल विकास

सरकार बनने मायावती करेंगी ये काम

Related News
1 of 1,450

मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी कम बोलने में विश्वास रखती है। इसलिए घोषणापत्र जारी नहीं करती। उत्तर प्रदेश में चार बार की बसपा सरकार के दौरान पार्टी ने कोई घोषणापत्र जारी नहीं करके ऐतिहासिक काम किया है। यदि बसपा की सरकार बनी तो वह जमीन पर उतरकर ठोस काम करेगी। बेरोजगारी और महंगाई दूर करने की भी बात कही गई है। धर्म के नाम पर मुस्लिम समुदाय का उत्पीड़न भी रोका जाएगा।

इसके अलावा सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी कांग्रेस, बीजेपी या किसी भी विपक्षी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन में नहीं है। बल्कि वह अपने ईमानदार कार्यकर्ताओं के दम पर अकेले चुनाव लड़ रही है। बसपा ने टिकटों में सभी समुदाय के लोगों को भागीदारी दी है। उन्होंने कहा कि दस साल की भाजपा सरकार में सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा हुआ है। अब भाजपा की जुमलेबाजी चलने वाली नहीं है। भाजपा की मानसिकता भी संकीर्ण है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...