BJP के जीतते ही योगी होंगे OUT…अमित शाह अगले साल बनेंगे PM, केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

147

उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर नजर रखने के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पीएम मोदी अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। जीतकर योगी को हटाएंगे।वे संविधान बदल कर आरक्षण खत्म कर देंगे। केजरीवाल ने एक बार फिर यूपी के चुनावी मैदान में आरक्षण का मुद्दा उठाया।

केजरीवाल ने शाह- योगी को लेकर किया बड़ा दावा 

केजरीवाल ने दावा किया कि देशभर में बीजेपी की सीटें कम हो रही हैं। महाराष्ट्र, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार तक बीजेपी की सीटें घट रही हैं। 4 जून को देश में भारत गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 2014 में जब नरेंद्र मोदी पीएम बने तो उन्होंने नियम बनाया कि जो भी 75 साल का होगा उसे पार्टी या सरकार में किसी भी पद पर नहीं रखा जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर भी बड़ा दावा किया।

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और सुमित्रा महाजन को हटाने का जिक्र किया।मोदी अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। ये काम कई सालों से चल रहा है। जो भी अमित शाह के लिए बाधा बन सकता था उसे हटा दिया गया।शिवराज,वसुंधरा,खट्टर,रमन सिंह,फडणवीस को हटा दिया गया। एक ही व्यक्ति योगी आदित्यनाथ ही कांटा बन सकते हैं, हमने उन्हें हटाने का मन बना लिया है। उनकी सरकार बनते ही दो महीने के अंदर योगी को हटा दिया जाएगा। जब ये मामला दिल्ली में उठा तो बीजेपी नेताओं ने कहा कि मोदी को पद नहीं छोड़ना चाहिए। योगी को हटाने के बयान के पक्ष में कोई भी बोलने को तैयार नहीं है। उनका जाना तय है।

Related News
1 of 1,304

2 से 3 महीने के अंदर योगी को सीएम पद से हटा देंगे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी को यकीन है कि वह उनके नियमों का पालन करेंगे।वे देश से आरक्षण ख़त्म करना चाहते हैं।आरएसएस भी आरक्षण ख़त्म करना चाहता है। बाबा साहब ने जो संविधान बनाया था, उसे वे नष्ट करना चाहते हैं। देशभर से आ रहे रुझानों से बीजेपी को 220 से भी कम सीटें मिलती दिख रही हैं। पंजाब, दिल्ली, कर्नाटक, यूपी, बिहार, झारखंड, हरियाणा, राजस्थान में बीजेपी की सीटें घट रही हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस चुनाव में मोदी जी अपने लिए नहीं बल्कि अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। अगर वे जीत गए तो 2 से 3 महीने के अंदर योगी को सीएम पद से हटा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...