‘पीएम मोदी मुझसे डरते हैं इसलिए हर बार करते हैं टारगेट’ : सिद्धारमैया

0 25

मैसूर: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक दौरे पर राज्य के कांग्रेस शासन पर सवाल उठाये थे। अब इसके जवाब में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान उन पर प्रहार इसलिए किया क्योंकि उनकी लोकप्रियता राज्य में बढ़ी है।

 

Related News
1 of 596

यही नहीं सिद्धारमैया ने आगे कहा, ‘पीएम मुझे डरते हैं। इस वजह से ही वह मुझे हर बार कर्नाटक दौरे में टार्गेट करते हैं।’ मोदी के कर्नाटक की जनता के कांग्रेस शासन से परेशान होने वाले बयान पर सिद्धारमैया ने कहा, ‘यह लोग तय करेंगे कि कौन रहेगा और कौन जाएगा। उन्होंने नंजनगुड उपचुनाव में कांग्रेस को चुना था, वह 2018 में भी हमें ही वोट देंगे। सीएम ने आगे कहा कि चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और जनता दल (सेक्युलर) आपस में गठबंधन करके उन्हें मात देना चाहते हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं हासिल होगी। सिकुड़ती राजनीतिक मजबूती की वजह से बीजेपी के 150 सीटों के लक्ष्य 50 सीट पर आकर गिरेगा।

पिछले दिनों भी साधा था मोदी पर निशाना :

बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने अपने दौरे के दौरान कहा था, ‘किसी प्रधानमंत्री ने कहा था कि दिल्ली से जब एक रुपया चलता है तो गांव पहुंचने तक केवल 15 पैसा ही पहुंचता है। मैं पूछना चाहता हूं कि इस एक रुपये को घिसने वाला पंजा कौन सा है? वह पंजा किसका है जो एक रुपये को घिसकर 15 पैसे कर देता था ?’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...