सीडी कांड़ःट्रांजिट रिमांड पर भेजे गए पत्रकार विनोद वर्मा

0 29

नई दिल्ली — सीडी स्कैंडल मामले में गिरफ्तार किये गए वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस आज तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रायपुर पहुंचेगी. सूत्रों के मुताबिक पुलिस उन्हें सड़क मार्ग से ला रही है.बताया जा रहा  कि पुलिस आज देर शाम तक रायपुर पहुंच सकती है. वही पुलिस विनोद वर्मा से पूछताछ कर सीडी की जड़ तक पहुंचने की कोशिश करेगी.इसके अलावा पुलिस यह भी जानने की कोशिश करेगी कि वर्मा सीडी की 1000 कॉपियों का क्या करने वाले थे. 

Related News
1 of 1,034

बता दें कि छ्त्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे विनोद वर्मा को दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था.उन पर आरोप है कि उन्होंने बीजेपी के एक कार्यकर्ता को फोन कर एक सेक्स सीडी होने की बात कर पैसोे की मांग की और नहीं देने पर सीडी को सार्वजनिक करने की धमकी दी थी. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है कि विनोद वर्मा ने ही बीजेपी कार्यकर्ता प्रकाश बजाज को फोन किया था.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस खुद सवालों के घेरे में है. ऐसा दावा है कि राज्य सरकार में पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर राजेश मूणक एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे है. उधर राजेश मूणक ने कहा है कि मंत्री ने कहा है कि यह सीडी फर्जी है और उनके चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...