IGI Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट हादसे की खौफनाक तस्वीरें देख कर कांप जाएगी आपकी रूह

155

IGI Airport Accident: देश की राजधानी दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार सुबह-सुबह दिल्ली में भारी बारिश और तेज हवाओं के चलते इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर छज्जा गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। टर्मिनल 1 से सभी उड़ानें फिलहाल स्थगित कर दी गई हैं। इस हादसे के बाद हजारों यात्री एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि आठ से नौ लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर सीआईएसएफ, दिल्ली पुलिस और दमकल विभाग के जवान राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। वहीं इस हादसे की खौफनाक तस्वीरें सामने आई हैं।

delhi igi airport accident horrific pictures

सुबह करीब पांच बजे हुआ हादसा

एयरपोर्ट का संचालन करने वाली कंपनी डायल ने एक बयान में कहा कि हादसा सुबह करीब पांच बजे पुराने डिपार्चर फोरकोर्ट पर हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। आपातकालीन सेवा दल प्रभावित लोगों को निकालने और उन्हें चिकित्सा सेवाएं मुहैया कराने में लगा हुआ है।

दिल्ली में शुक्रवार तड़के भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर छतरी गिर गई। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 का दौरा किया, जहां आज भारी बारिश के बीच छतरी का एक हिस्सा गिर गया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

Related News
1 of 1,048

delhi igi airport accident horrific pictures

मृतक के परिवार को 20 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान

उधर हादसे के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू ने किंजरापु इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) टर्मिनल हादसे के पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मृतक के परिवारों को 20 लाख रुपये और घायलों को 3-3 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

बता दें कि यह हादसा शुक्रवार सुबह टर्मिनल पर हुआ और मंत्री घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री किंजरापु घटनास्थल पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट का बाहरी हिस्सा ढह गया। इसका निर्माण 2009 में हुआ था।

ये भी पढ़ेंः- AFG vs BAN : अफगान लड़ाकों ने रचा इतिहास, बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में मारी धमाकेदार एंट्री

ये भी पढ़ें: WI vs SA: वेस्टइंडीज का सपाना हुआ चकनाचूर सपना, 10 साल बाद सेमीफाइनल पहुंचा दक्षिण अफ्रीका

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...