डेढ़ करोड़ की मार्फिन के साथ,मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

0 15

नोेएडा — उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अब लखनऊ में सबसे मलाईदार विभाव विकास प्राधिकरण यानी एलडीए में तैनात बाबुओं की कुंडली खंगालेगी.यूपी पुलिस ने इस विषय में विकास प्राधिकरण को पत्र लिख कर पिछले 5 साल में तैनात हुए सभी बाबूओं की लिस्ट भी मांग ली हैै.अब स्थित साफ है कि सपा सरकार के दौरान हुई सभी बाबूओं की  तैनाती पर सरकार की नजर है.

Related News
1 of 780

 

 जानकारी के मुताबिक बता दें कि, एलडीए के बाबुओं पर सैकड़ों रजिस्ट्री का क्लोन बनाकर करोड़ों की जमीनों को प्राइवेट बिल्डर्स को बेचने का आरोप है. अब यूपी पुलिस जालसाजों के मदद करने वाले बाबुओं की तलाश करेगी.दरअसल शुक्रवार सुबह ही उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के सुप्रीटेंडेंट इंजीनियर राजेश्वर सिंह यादव के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापे मारी हुई थीं. इस दौरान सात शहरों में 20 से अधिक ठिकानों पर छापे पड़े हैं. ये छापे दिल्ली-नोएडा-फरीदाबाद-गाजियाबाद-एटा में पड़े हैं.

 बता दें कि दिल्ली स्थित आगरा कैनल ओखला ऑफिस में तैनात राजेश्वर सिंह की बड़े पैमाने पर प्रॉपर्टी और अवैध संपत्ति है.राजेश्वर सिंह यादव के उत्तर प्रदेश के अनेक बड़े राजनेताओं से संबंध भी हैं.इसी के चलते इनकम टैक्स की नोएडा यूनिट छापेमारी कर रही है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...