रोहित-कोहली के बाद अब Ravindra Jadeja ने T20 से लिया संन्यास

171

Ravindra Jadeja Retirement: रवींद्र जडेजा रिटायरमेंट न्यूज: विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि रवींद्र जडेजा वनडे और टेस्ट में खेलते रहेंगे। शनिवार को भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। इस जीत के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। वहीं, अब इस लिस्ट में रवींद्र जडेजा का नाम भी जुड़ गया है।

रवींद्र जडेजा ने किया संन्यास का ऐलान

इस तरह टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद भारत के 3 दिग्गज क्रिकेटरों ने इस फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। रवींद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- दिल से आभार, टी20 इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह रहा हूं। मैंने हमेशा अपने देश के लिए एक गर्वित दौड़ते घोड़े की तरह अपना 100 प्रतिशत दिया है और आगे भी देता रहूंगा… टी20 वर्ल्ड कप जीतना एक सपने के सच होने जैसा है, यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए शुक्रिया।

Ravindra Jadeja Retirement: जडेजा का करियर

Related News
1 of 261

रवींद्र जडेजा ने पहली बार टी20 विश्व कप 2009 में खेला था, जिसके बाद वे तीनों प्रारूपों में भारत के लिए खेलते रहे। इस ऑलराउंडर ने 74 टी20 मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया। जिसमें उन्होंने बल्लेबाज के तौर पर 21.46 की औसत और 127.16 की स्ट्राइक रेट से 515 रन बनाए। वहीं, रवींद्र जडेजा ने टी20 मैचों में गेंदबाज के तौर पर भारत के लिए 7.62 की इकॉनमी और 29.85 की औसत से 54 विकेट लिए।

ये भी पढ़ेंः- UP Weather: यूपी में झुलसाती गर्मी से मिलेगी राहत ! तीन दिन बाद सुहावना होगा मौसम

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...