जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सेना के जवान को किया किडनैप

गाड़ी में लगाई आग.

0 21

जम्मू-कश्मीर में शोपियां (Shopian) में रविवार को आतंकियों ने सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया है. साथ ही उसकी गाड़ी में भी आग लगा दी. जवान की जली हुई गाड़ी पुलिस ने बरामद कर ली है.

यह भी पढें-अस्पताल में लापरवाही के चलते कोरोना संक्रमित महिला की मौत

सेना की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, जवान की पहचान शाकिर अहमद के रूप में हुई, जो 2016 में सेना में भर्ती हुआ था और वर्तमान में वो 162 टेरिटोरियल आर्मी कैंप में तैनात है, जो बालापुर शोपियां में 12 सेक्टर आरआर में स्थित है.

अज्ञात जगह पर जवान को ले जा रहे थे आतंकी-

रविवार को घर पहुंचने के बाद उसे तीन लोगों ने पास के इलाके में बुलाया, वो तीनों आतंकी थे. वहां वो अपनी गाड़ी से गया था. इसके बाद ले तीनों उसे एक अज्ञात जगह पर ले जाने लगे, लेकिन उससे पहले आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम के रामभामा इलाके उसकी गाड़ी को आग लगा दी. इसके बाद से ही जवान लापता है और अब तक उसका कोई पता नहीं लगा.

Related News
1 of 644

पुलिस और सेना ने चलाया ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन-

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि की और कहा कि अपहरण किए गए सैनिक का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है. उन्होंने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बल ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन चला कर जवान की खोज में लगें हैं.

LoC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम-

मालूम हो कि इससे पहले भारतीय सेना ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले (Kupwara, Jammu and Kashmir) में नियंत्रण रेखा (LoC) पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए हथियार और गोला-बारूद बरामद किए थे.

भारी मात्रा में हथियार बरामद-

सेना ने कहा कि घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों (Terrorists) को सैनिकों ने रोक दिया और गोलाबारी भी हुई. उन्होंने कहा कि रोशनी होते ही घुसपैठियों की खोज भी की गई. कालिया ने कहा कि खून के निशान देखे गए हैं. दो AK राइफलें, एक स्नाइपर राइफल, 8 हथगोले और अन्य युद्धक सामग्री बरामद की गई है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर