UP पुलिस की शर्मनाक करतूत, महिला के सामने किया अपने ‘गुप्त अंग’ का प्रदर्शन

SHO का थाने में हस्तमैथुन करते वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित...

0 2,488

हमेशा अपने कारनामों को लेकर विवादों में रहने वाली यूपी पुलिस की एक और शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां SHO साहब को थाने के अंदर महिला शिकायतकर्ता के सामने हस्तमैथुन करते पकड़ा गया। SHO के दुर्व्यवहार से तंग आकर महिला ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें..एक बार फिर बड़े पैमाने पर IPS अफसरों का तबादला, लिस्ट जारी..

थाने में हस्तमैथुन करते वीडियो वायरल

दरअसल मामला देवरिया जिले के भटनी थाने का है जहां थाना प्रभारी (SHO) भीष्म पाल सिंह को पुलिस स्टेशन में एक महिला शिकायतकर्ता के सामने हस्तमैथुन करते हुए देखा गया। एसपी देवरिया ने कहा है, “उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और उन्हें निलंबित कर दिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।”

थाना भटनी देवरिया

स्थानीय लोगो में आक्रोश..
Related News
1 of 827

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई का आह्वान किया है।महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह शिकायत दर्ज करने के लिए अपने चैंबर में ले जाया गया तो अधिकारी उसके सामने अपने निजी अंगों को छू रहा था। यह पहली बार नहीं है जब थाने में महिला के साथ एसएचओ ने दुर्व्यवहार किया हो, महिला के साथ लगातार अश्लील हरकते ही जा रही थी।

SHO कई बार किया महिला से दुर्व्यवहार

महिला ने बताया कि, मैंने पहले 2-3 बार उसके दुर्व्यवहार को नज़रअंदाज़ किया। लेकिन इस बार उसके साथ उसकी बेटी थी, जो SHO की अश्लील हरकतों से तंग आकर एक छिपे हुए कैमरे से वीडियो शूट कर लिया। वीडियो वायरल होने के बाद, अधिकारी को निलंबित कर दिया गया।

उधर लोगो का कहना है कि क्षेत्र में उनके स्थानांतरण के दो दिनों के बाद, SHO को पहले सलेमपुर कोतवाली पुलिस स्टेशन से निलंबित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें..गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर हत्या

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर