7 साल की मासूम बच्ची से हैवानित, रेप में नाकाम युवक ने की हत्या की कोशिश

0 21

गाजियाबाद –– उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों और महिलाओं पर लगातार हो रहे अत्याचार व यौन हिंसा को रोकने में पुलिस नकारा सबित हो रही है.ताजा मामला  गाज़ियाबाद के मसूरी इलाके का यहां  सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप  के करने का प्रयास करते हुए उसे गला घोंटकर मारने की कोशिश की. बच्ची के परिजन पड़ोस के एक युवक को इस सब का आरोपी बता रहे हैं. वही आरोपी युवक वारदात के फ़ौरन बाद भाग निकला था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की  जांच कर रही है.

Related News
1 of 780

 

बता दें कि बच्ची दूसरी क्लास में पढ़ती है.बच्ची के परिजनों आरोप है कि इलाके का युवक मोईन उसके पड़ोस में आया हुआ था. बच्ची घर के बाहर ही खेल रही थी, तभी मोईन ने उसका मुंह बंद करके उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की. जब बच्ची ने शोर मचाया तो मोईन ने उसका गला बेल्ट से दबा दिया. वही बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी मोईन का कहना है कि उसने बच्ची से किसी शख्स के बारे में पूछा था. और जब बच्ची ने उसे ठीक-ठीक जवाब नहीं दिया तो उसे गुस्सा आ गया था. और इसी गुस्से में उसने वारदात को अंजाम दिया और वो मौके से भाग निकला.फिलहाल पुलिस ने एफआईआर में हत्या और रेप के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया हैै.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...