हैवानियत की हदें पार: गर्भवती को अगवा कर गैंगरेप, पीडिता ने पांच माह के मृत बच्चे को दिया जन्म

0 1,409

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के दिबियापुर थाना क्षेत्र में शौच के लिये गई गर्भवती महिला का अपहरण कर गांव के ही तीन लोगों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। वहीं घटना के छह दिन बाद महिला ने पांच माह के अविकसित मृत बच्चे को जन्म दिया। वहीं महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने पीडिता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ! 75 लड़कियों से की शादी, 200 से ज्यादा युवतियों को बनाया कॉलगर्ल

बता दें कि सोमवार को दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीडिता की मां द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र मे बताया गया कि बीती 28 सितंबर की रात उसकी बेटी गांव में ही शौच के लिए गई थी। वहीं पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के प्रधान व अन्य तीन नामजद ने उसकी पुत्री के मुंह में कपड़ा ठूंस कर रस्सी से हाथ-पांव बांध दिए और सभी ने बारी-बारी से उसके साथ  दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दुष्करम करने के बाद दरिंदों ने बेरहमी से पीटा भी। इस दौरान उसके पेट में लात भी मारे। जिससे उसके गर्भ में पल रहा पहला बच्चा मर गया।

वहीं हालत बिगड़ने पर पीडिता की मां ने अपनी पुत्री को सीएचसी में भर्ती कराया । इस दौरान उसके पेट में पल रहा 5 माह का गर्भ गिर गया। जबकि महिला की गंभीर अवस्था को देकते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है ।उधर घटना के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया घटना की तहरीर मिली है मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related News
1 of 1,272

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-वरुण गुप्ता, औरैया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर