महिला सिपाही से मोबाइल छीनकर बदमाश ने पुलिस को दी खुली चुनौती, फिर जो हुआ…

नाक का सवाल बना मोबाइल छिनैती, जिले मोबाइल चोरों की आई सामत, एनकाउंटर में बदमाश ढेर...

0 128

यूपी में अपराधी बेखौफ है,बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है।आम जनता के अलावा बदमाशों के निशाने पुलिसकर्मी भी। ताजा मामला प्रतापगढ़ जिले का जहां बेखौफ अपराधी दिनदाहड़े महिला सिपाही से मोबाइल फोन छीनकर खुलेआम पुलिस को चुनौदी दे डाली।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ में अब दलित महिला के साथ दरिंदगी, बचाव में उतरी बेटी को भी पीटा

वहीं जिले की पुलिस के मोबाइल छिनैती का मामला नाक का सवाल बना गया। जिसके बाद पुलिस व मोबाइल छिनैती करने वाले बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें अपराधी घायल हो गया। हालांकि इस दौरान शातिर बदमाश ने फायर की लेकिन निशान चूक जाने से एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया।

पुलिस के लिए नाक का सवाल बना मोबाइल छिनैती

यूपी के प्रतापगढ़ में महिला सिपाही से हुई मोबाइल छिनैती के बाद जिले मोबाइल चोरों की सामत आ गई है। नाक का सवाल बना मोबाइल छिनैती का मामला, मोबाइल छिनैती करने वालो को गिरफ्तार करने को तीन दिन से रात दिन पसीना बहा रही पुलिस ने अब तक 42 लोगो को हिरासत में लिया है, तो वही कई मुकदमों में वांछित बताया जाने वाला कंधई कोतवाली के चालाकपुर के अरबाज के पैर में घुटने के नीचे गोली मारी गई।

पुलिस एनकाउंटर में घुटने में लगी गोली

Related News
1 of 591

वहीं पुलिस अधीक्षक का दावा है कि बारह बजे महिला पुलिस से मोबाइल छिनने की सूचना पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की गई तो दो नाम प्रकाश में आये। उनका पीछा किया गया दो लोग बाइक से थे पीछा कर रही पुलिस ने घेराबंदी को तो पुलिस टीम पर उन लोगो ने फायर किया तो पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायर किया। जिसमे एक गोली अरबाज के घुटने में लगी जबकि उसका साथी जोशफ फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

अपराधियों पर कार्रवाई से बच रही पुलिस

हालांकि जिले में तमाम इनमिया, हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, गैंगेस्टर और गुंडा एक्ट के आरोपी खुलेआम टहल रहे है, लेकिन पुलिस निहित स्वार्थों में नजरअंदाज करती आ रही है। इतना ही नही गांजा, शराब तस्कर और भूमाफियाओं पर मुकदमे तो दर्ज करती है पुलिस लेकिन उन पर किसी भी तरह की कार्रवाई बचती आ रही है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर