बेखौफ चोरों ने राजधानी की गाज़ीपुर पुलिस की रात्रि गस्त की खोली पोल, किया ये…

अधिकारी भी मामले को संज्ञान में आने के बाद भी हाथ पर हाथ धर कर बैठे रहते है।

0 3

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के थाना गाज़ीपुर छेत्र Ghazipur police के इस्माइल गंज पुलिस चौकी के अंतर्गत मुलायम नगर के रफ़ीक मार्केट में देर रात कई दुकानों में चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दे कर गाज़ीपुर पुलिस की night patrolling और सक्रियता की पूरी तरह पोल खोल कर रख दी है।

चौराहे पर मोबाइल फ़ोन लेकर छेत्र में दुकानों पर सामान लेने आने वालों की गाड़ियों का ई चालान कर के खुद के मोबाईल से फोटोशूट कर अधिकारियों व मीडिया ग्रुप व्हाट्सएप में डालकर अपने आला अधिकारियों की नज़र में सक्रियता दिखाने में लगे रहते हैं परन्तु असलियत इसके बिल्कुल विपरीत होती है ।

Related News
1 of 622

corona: कनिका की पार्टी का वीडियो वायरल, देखिए कौन-कौन हुआ था शामिल

गाज़ीपुर पुलिस Ghazipur police का ज़्यादा वक़्त चौराहे पर अवैध स्टैण्ड पर लगने वाली डग्गामार बसों अवैध ऑटो विक्रम स्टैंड छेत्र में फुटपाथ पर लग रही दुकानों सड़क के किनारे लगे अवैध कार बाज़ारों नॉनवेज की दुकानों पर अवैध रूप से शराब पिलाने वालों ,पासपोर्ट या शस्त्र लाइसेंस लेने वालों की फाइल को दबा कर पैसा लेने में बीत जाता है।

कई बार मीडिया के द्वारा अधिकारियों तक बात भी पहुँचाई गई पर कुछ गुड़ ढीला कुछ बनिया ढीला वाली कहावत हर बार सही साबित हो जाती है।उच्च अधिकारी भी मामले को संज्ञान में आने के बाद भी हाथ पर हाथ धर कर बैठे रहते है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर