इस मॉडल का चौकाने वाला खुलासा, कहा- ‘शिल्पा शेट्टी को सब पता है, वो राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर हैं’…

राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है

0 72

पोर्नोग्राफी केस में फंसे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया हैं. अब तक हुई जांच में राज कुंद्रा को पुलिस मुख्य साजिशकर्ता मान रही है. फिलहाल राज कुंद्रा मुंबई के भायखला जेल में हैं.

ये भी पढ़ें..सीतापुर में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से सात की मौत, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल…

इस मामले के सामने आने के बाद अब सवाल उठने लगे कि क्या इसमें शिल्पा शेट्टी की भी कोई भूमिका है? हालांकि शिल्पा की भूमिका पर पुलिस सवाल खड़े नहीं कर रही है.लेकिन इस मामले में मॉडल सागरिका शोना सुमन ने चौकाने वाला खुलासा किया है. सागरिका का दावा है कि शिल्पा शेट्टी सब जानती हैं.

Raj Kundra

आपको बता दें कि सागरिका शोना वहीं मॉडल हैं जो पहले भी राज कुंद्रा के इस मामले में जुड़े होने पर शक जाहिर किया था. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने दावा किया, शिल्पा शेट्टी को सब पता है. एबीपी न्यूज से बात चीत में उन्होंने कहा कि वो राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर हैं.

सागरिका ने दावा किया कि कंपनी के डायरेक्टर्स और पार्टनर्स में शिल्पा शेट्टी का नाम है. ऐसा कैसे हो सकता है कि एक डायरेक्टर को न पता हो कि कंपनी में क्या हो रहा है? उन्होंने कहा कि पुलिस को शिल्पा शेट्टी से भी सवाल पूछने चाहिए, उन्हें राज के पोर्न रैकेट के बारे में जरूर पता होगा.

पुलिस की करूंगी मदद

Related News
1 of 1,025

sagarika shona suman

सागरिका ने कहा कि मैंने अभी तक ये बात किसी को नहीं बताई, लेकिन अगर अब मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए बुलाएंगी तो मैं जरूर उनकी मदद करूंगी. उन्होंने कहा कि जो कॉल मुझे आया था वह एक वॉट्सऐप कॉल था, नहीं तो मैं उसे जरूर रिकॉर्ड करती और सबूत के साथ पुलिस के सामने पहुंचती.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सागरिका एक वीडियो के जरिए आरोप लगा चुकी हैं कि उनसे एक वेब सीरीज के लिए WhatsApp वीडियो पर न्यूड ऑडिशन मांगा गया था. उन्होंने बताया कि उमेश के साथ कॉल पर राज कुंद्रा भी थे. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने काफी वल्गर तरह से बात की थी, हालांकि राज कुंद्रा का चेहरा मास्क से ढंका था लेकिन वह उन्हें पहचान गई थीं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर