खुद को कुंवारी बताकर 4 से की शादी, सुहागरात पर करती थी ऐसा काम जानकर रह जाओगे दंग…

कई जगह खुद को कुंवारी तो कई जगह तलाकशुदा बताती थी लूटेरी दुल्हन...

0 207

एक दुल्हन का चौकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां दुल्हन खुद को कुंवारी बताकर एक नहीं चार शादियां की और सभी को सुहागरात से लेकर 10 दिनों के अंदर जेवर रुपये लेकर फरार हो जाती थी।

इसी आधार पर एसआई श्यामकिशोर त्रिपाठी की टीम ने आरोपित नीलेश, ऋतु राठौर, विनायक , संगीता, अनिल और विशाल उर्फ अखिलेश सोनी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला रिपोर्टर, अचानक गिर गया पुल, फिर जो हुआ… देखिए वीडियो…

पति बनता था भाई…

मध्यप्रदेश पुलिस के मुताबिक, आरोपित अनिल जैन और विशाल सोनी का अंजनी नगर में जैन विवाह संस्थान के नाम से मैरिज ब्यूरो है। आरोपितों ने ऋतु का पूजा राठौर के नाम से फर्जी आधार कार्ड बनाया और दलाल विनायक के माध्यम से वासना निवासी युवक से 1 लाख 80 हजार रुपए लेकर शादी करवा दी। शादी में ऋतु का पति नीलेश भाई बना और गिरोह की सदस्य संगीता ने मां का अभिनय किया। इस काम के लिए नीलेश ने 20 हजार रुपए लिए। शादी के कुछ दिन बाद ऋतु घर से रुपए लेकर फरार हो गई।

Related News
1 of 1,242

कभी खुद को कुंवार व तलाकशुदा बताती थी…

पुलिस के मुताबिक, ऋतु जैसे ही वासना से भागी दलालों ने ब्यावरा के एक डॉक्टर से पांच लाख रुपए लेकर शादी करवा दी। शादी के बाद वह हनीमून मनाने गई और जैसे ही घर लौटी 10 दिन बाद डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार हो गई। इसके तुरंत बाद उसने देवास में तीन लाख रुपए लेकर शादी रचा ली। यहां से वह तीन दिन बाद ही 70 हजार रुपए लेकर भाग आई।

पुलिस के मुताबिक, ऋतु की पहले भी शादी हो चुकी थी। पहले पति से उसके तीन बच्चे भी हैं। पति को छोड़ने के बाद वह नीलेश के साथ पत्नी बनकर रहने लगी थी। कई जगह खुद को कुंवारी तो कई जगह तलाकशुदा बताती थी।

ये भी पढ़ें..भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर