दो बच्चों का गला घोंटकर फंदे से लटकी बेबस मां…

0 10

जालौन में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने दो बच्चों की गला घोट कर हत्या कर दी, साथ ही खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..जालौनः बीमार मां को देखने जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप..

18 वर्षीय पुत्री व 15 साल का था पुत्र

बता दें कि घटना जालौन के एट थाना क्षेत्र के हनुमान गढ़ी इलाके की है, बताया गया है कि यहां के रहने वाले मुस्ताक की 38 वर्षीय पत्नी शबाना ने अपनी 18 वर्षीय पुत्री रोशनी तथा 15 वर्षीय पुत्र आशिक की गला घोटकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को महिला ने तब अंजाम दिया, जब घर में कोई नहीं था।

घटना के बारे में तब जानकारी मिली जब आस-पड़ोस के लोगों ने देखा कि घर का दरबाजा दोनों तरफ से बंद है और किसी की कोई आवाज नहीं आ रही, जिस पर पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जबाब न आने पर मुहल्ले वालों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर दोनों बच्चे मरे पड़े थे और महिला भी फांसी पर झूल रही थी। एक साथ तीन मौतों को देख सनसनी फैल गई, इसकी सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस को दी,।

दोनों बच्चे मानसिक रूप से विक्षिप्त थे
Related News
1 of 29

जानकारी मिलते ही एट थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया है कि महिला अपने दोनों बच्चों की स्थिति को देखते हुए परेशान थी, क्योंकि दोनों बच्चे मानसिक रूप से विक्षिप्त थे, इसीलिए उसने इस तरह का कदम उठाया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि किस कारण से इस घटना को महिला ने अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक जालौन)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर