इस IAS अफसर को सलाम, नवजात बेटी के साथ निपटा रही दफ्तर का काम, तस्वीरें वायरल

यूपी के गाजियाबाद के मोदीनगर में एसडीएम के पद पर तैनात युवा महिला आईएएस अधिकारी सौम्या पांडेय

0 420

हर कोई इस बात से वाकिफ है कि जब एक औरत मां बनती है तो उसका दूसरा जन्म होता है. ऐसे में एक औरत को सबसे ज्यादा ध्यान रखना पड़ता है. लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने परिवार और देश दोनों की जिम्मेदारी डिलीवरी के चंद दिनों में ही संभाल ली. (नवजात बेटी)

ये भी पढ़ें..प्रयागराज गैंगरेप मामले में बड़ी कार्रवाई, 2 DSP सस्पेंड

महिला IAS के जज्बे की हो रही तारीफ

बेटी के जन्म पर 11,000 रुपए की FD देगी यह कंपनी - every newborn baby will  11 000 fd of rs oxy

बता दें कि यूपी के गाजियाबाद के मोदीनगर में एसडीएम के पद पर तैनात युवा महिला आईएएस अधिकारी सौम्या पांडेय जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हाल ही में कोरोना काल में वह एक बेटी की मां बनी है.

जिसके बाद महज 22 दिन के भीतर ही उन्होंने दोबारा ऑफिस आना शुरु कर दिया है. हैरान करने वाली वजह यह है कि वे अकेले ऑफिस नहीं बल्कि अपनी नवजात बेटी को भी साथ जा रही है. वहीं उनके इसी जज्बे की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है.

डीएम सौम्या पांडेय

जन्म के 22 दिन बाद संभाला कार्यभार
Related News
1 of 494

दरअसल मूल रूप से प्रयागराज की रहने वाली सौम्या पांडेय की गाजियाबाद में यह पहली नियुक्ति है. बिटिया को जन्म देने के बाद मात्र 22 दिन के अवकाश पर जिलाधिकारी के निर्देश पर उन्होंने फिर से अपने कार्यभार को संभाल लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह अपनी गोद में बच्ची के साथ काम करती दिख रही हैं.

सुरक्षा का रखती है ध्यान

नवजात बेटी के साथ दफ्तर में फाइलें निपटाती है SDM मां, युवा IAS की तस्वीर  हो रही वायरल | delhi-ncr - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग ...

एक न्यूज चैनल को किए गए बातचीत के दौरान उन्हेंने बताया कि वह घर पर पहुंचते ही सबसे पहले फाईलों को, खुद को सैनेटाईज करती है जिससे वह अपनी बच्ची और अपने परिवार को सुरक्षित रख सके. सौम्या ने यह भी बताया कि मुझे बच्ची के साथ दफ्तर आकर काम करने में मेरे परिवार का बहुत सहयोग मिला है.

गाजियाबाद डीएम का मिला सहयोग

साथ ही गाजियाबाद के जिलाधिकारी का भी बहुत सहयोग मिला. सौम्या पांडेय ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम को मिशन के रूप में लिया है. इसलिए मौजूदा माहौल में अधिकारियों का दफ्तर में रहना जरूरी है.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर