फर्जी महिला SP गिरफ्तार, प्रेमी के संग मिलकार देती बड़ी वारदात को अंजाम

0 105

अम्बेडकरनगरः अभी तक आपने पुलिस की वर्दी में लुटेरों को लूट की घटना सहित अन्य वारदातों को अंजाम करते देखा होगा. लेकिन ऐसी ही एक घटना को अंजाम देने में नाक़ामयाब हुए लुटेरों के गैंग में शामिल महिला बदमाश अपने आपको एसटीएफ़ की एसपी (Fake SP) तो अन्य बदमाश पुलिस विभाग के रुतबे वाले अलग-अलग पद नाम से अपनी हनक बनाते थे और लूट की घटना को अंजाम देते थे.जिसका खुलासा आज पुलिस ने कर दिया है.

ये भी पढ़ें.. किराने की दुकान में लाखों की नकदी चोरी, पुलिस के कानों पर नहीं रेंग रही जूं

Fake SP लूट के इरादे से घूसी थी घर में..

दरअसल अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर कॉलोनी में बीते 14-15 मार्च की रात जिले के प्रतिष्ठित व्यवसाई जयराम संगवानी के घर में मेन गेट का ताला तोड़कर हांथो में लोहे की रॉड, कार्बाइट, असलहा सहित अन्य उपकरण लेकर लूट के इरादे से दाखिल हो गए. देर रात घर मे अंजान लोगो की चहल कदमी की आहट पाकर व्यवसाई की बहू बीनू की नींद खुल गई और वह चोर-चोर कहकर चिल्लाने लगी. लूट के इरादे से व्यवसाई के घर मे दाखिल हुए बदमाश सख्ते में पड़ गए और उसमें से एक ने बीनू के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया और जब तक बीनू का पति कुछ समझ पाता बदमाशो ने उसके भी सिर पर उसी रॉड से हमला कर उसे भी घायल कर दिया.

लेकिन सिर में चोट लगने से घायल बीनू का पति वैभव संगवानी ने साहस दिखाते हुए अपनी लाइसेंसी पिस्टल से बदमाश के ऊपर फायर कर दिया. गोली लगते ही बदमाश घायल हो गया और उसी रॉड को लेकर बीनू ने दूसरे बदमाश के सिर पर वार कर दिया जिसमे दूसरा बदमाश भी घायल होकर ज़मीन पर गिर पड़ा.तब तक व्यवसाई के आसपास के लोग उसके घर पर पहुंच चुके थे. इस दौरान लुटेरों की स्थानीय लोगो ने जमकर पिटाई की. सूचना पर पुलिस पहुंच ने घायल व्यवसाई दंपत्ति के अलावा दोनों बदमाशो को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

Related News
1 of 466
पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा..

वहीं इस घटना का खुलासा आज पुलिस ने कर दिया. जिसमे इस घटना में साज़िशकर्ता के रूप में आशिया खान नाम की एक महिला भी अब पुलिस की गिरफ्त में है, जो अपने आपको एसटीएफ़ की एसपी बताती है. इस महिला बदमाश का प्रेमी ही इस घटना का मास्टर माइंड बताया जा रहा है जो अपने आपको पुलिस विभाग का अधिकारी बताकर लोगो पर धौस जमाता है. लेकिन अभी वह पुलिस की पकड़ से दूर है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मास्टर माइंड की गिरफ्तारी से और भी राज खुलेंगे.

साथ ही एसपी ने यह भी बताया कि इस घटना में शामिल महिला बदमाश सहित 4 आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त की गई लोहे की रॉड, एक अदद कट्टा और कार्बाइट सहित अन्य सामान पुलिस ने बरामद कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें.. दहेज की खातिर फिर गई एक विवाहिता की जान, ससुरालीजन फरार

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर