पानी के नल से जलने लगा बिजली का बल्ब, जानें कैसे…

0 35

न्यूज़ डेस्क: हिमाचल के चंबा शहर के सात किमी दूर उदयपुर पंचायत में बुधवार को बिजली बोर्ड के सहायक अभियंता की अगुवाई में बोर्ड के कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंची और पानी के नल से बिजली के बल्ब जलने की सुलझी गुत्थी को सुलझाने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें-सावधान ! अगर लखनऊ की सड़कों पर तोड़े नियम तो ड्रोन करेगा ये काम…

Related News
1 of 602

तड़ोली निवासी राज कुमार, चमन, कमल, अनु देवी, पुन्नी देवी और दीक्षा ने बताया कि पानी के नल से पहले भी लोगों को कई बार करंट के झटके लग चुके हैं। 10 परिवार इसी सार्वजनिक नल से पानी भरते और यहीं पर ही कपड़े धोते हैं। साल 2003-04 में पुन्नी देवी को यहां पर करंट लगा था। उस दौरान भी बोर्ड को सूचित किया गया था। बावजूद इसके इस समस्या का उचित समाधान नहीं निकल पाया है। अब बच्चे को करंट लगा। ग्रामीणों का कहना है कि बोर्ड के पास शनिवार को शिकायत करने के बाद भी बोर्ड प्रबंधन को फॉल्ट तलाशने में चार दिन का समय लगा।

यह भी पढ़ें-केरल में हथिनी की मौत मामला: दोषियों के करीब पहुंची वन विभाग की टीम

बुधवार को सहायक अभियंता की अगुवाई में टीम पहुंची। इस दौरान पाया गया कि गांव के एक घर में दिया गया बिजली का कनेक्शन शॉर्ट होने से करंट आया है। बोर्ड ने एहतियात के तौर पर उक्त घर की बिजली काट दी है। बोर्ड के सहायक अभियंता हरी सिंह ने बताया कि गांव के एक मकान में बिजली कनेक्शन शॉर्ट कर गया था। जिस कारण ही करंट पानी के नल में दौड़ रहा था। घर का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है। जब तक उक्त व्यक्ति फॉल्ट को ठीक नहीं करवाता है। इस घर की सप्लाई बंद रखी जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर